भिवानी के इस गांव में जम के चले लाठी, डंडे और जेली, 5 घायलों में से एक रोहतक रेफेर

भिवानी : सदियों से जमीन सबसे बड़ा कारण चली आ रही है भाई-भाई में लड़ाई का. बचपन का भाई-भाई का रिश्ता केवल एक जमीन के लिए खत्म हो जाता है. यही नहीं कई बार तो ऐसी स्थिति भी बन जाती है जब एक भाई अपने ही भाई के जान का दुश्मन बन जाता है. वह भी सिर्फ जमीन विवाद के कारण. जी हाँ, ऐसी ही घटना एक बार फिर गांव पालुवास में हुई है.

आपको बता दें कि जमीन विवाद को लेकर ही गांव पालुवास के दो पक्षो में लड़ाई हो गयी. यही नहीं लड़ाई ने आगे चलकर इतना भयंकर रूप ले लिया की दोनों पक्षो में खूब लाठी-डंडे भी चले. इस लड़ाई में एक पक्ष के 5 लोग घायल हो गए जिसमें महिला भी शामिल थी. फिलहाल उन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहाँ उनका उपचार चल रहा है.

घायल पक्ष के युवक राकेश ने बताया कि वह लगभग सुबह 7 बजे अपने अपने परिवार के साथ घर के बाहर बैठा था. तभी दूसरे पक्ष के लोगों ने अचानक घर में घुसकर उसके और उसके परिवार के अन्य सदस्यों पर लाठी-डंडे और जेली से हमला कर दिया. इस हमले में वह, उसके पिता ओमपाल, माँ शकुंतला, भाई प्रवीण, व भतीजा हुमांशु घायल हो गए.

राकेश के पिता के सिर पर दूसरे पक्ष के लोगों ने हमला किया, जिसकी वजह से उनके सिर पर गंभीर चोटें आयी हैं. इस घटना की खबर पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस ने सभी को प्राथमिक चिकित्सा केंद्र भिजवा दिया. जहाँ से राकेश को रोहतक रेफेर कर दिया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

28.797468476.1322058
Exit mobile version