भिवानी की कृष्णा कॉलोनी के 17 वर्षीय युवक ने ट्रेन के आगे कूद कर की आत्महत्या, ये था कारण

भिवानी : भिवानी की कृष्णा कॉलोनी में रहने वाले 17 वर्षीय किशोर ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. मंगलवार भिवानी के सामान्य नागरिक अस्पताल में यह मामला पहुंचा. बताया जा रहा है कि वह सट्टेबाजों के दबाव में था और उस पर चार लाख की देनदारी बनती थी.

परिजनों ने लगाया आरोप

इस मामले में मृतक के परिजनों द्वारा 3 सट्टेबाजों के खिलाफ आरोप लगाया गया है. परिजनों ने कहा कि उनके लडके ने सट्टेबाजों के दबाव में आकर ही आत्महत्या जैसा कदम उठाया है. 17 वर्षीय किशोर का नाम पीयूष बताया जा रहा है. पीयूष ने भिवानी दादरी रेलवे ट्रैक पर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. 

सट्टेबाजों ने दिया था मंगलवार तक का समय

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक पर ₹400000 की देनदारी बनती थी, जिसका दबाव सट्टेबाज लगातार उस पर बना रहे थे. रुपए लौटाने के लिए पीयूष को मंगलवार तक का समय दिया गया था. रुपयों का बंदोबस्त ना हो पाने के कारण पीयूष काफी परेशान था और इसीलिए उसने सोमवार देर रात भिवानी दादरी रेलवे ट्रैक पर गाड़ी के सामने कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. परिजनों ने 3 सट्टेबाजों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है और जांच शुरू कर दी है.

28.797468476.1322058
Exit mobile version