बच्चों को पास खड़ा कर नहर में छलांग लगाने वाले दंपत्ति ने किया बड़ा खुलासा, बताई ये बड़ी वजह

करनाल : करनाल के कैथल रोड पर एक दंपति ने नहर में कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की. घर में कूदने से पहले दोनों पति पत्नी ने दोनों बच्चों को नहर के पास ही पुलिया पर खड़ा कर दिया और नहर में कूद गए. बच्चों ने शोर मचाया जिसकी आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हुए और उनको बाहर निकाला गया. गनीमत यह रही कि समय रहते आस-पड़ोस के लोगों ने उन्हें बाहर निकाल कर अस्पताल में भर्ती करवा दिया. जहां उनकी हालत ठीक बताई जा रही है.

मामला था 20 लाख रुपए का

अब इस मामले में एक नया खुलासा हुआ है. दरअसल बताया जा रहा है कि पति पत्नी ने नहर में छलांग 20 लाख रुपए के जमीनी विवाद के लिए लगाई थी. दंपति का अपने परिवार के साथ जमीनी विवाद चल रहा था. बताया जा रहा है कि परिवार की ओर से दंपत्ति को 20 लाख रुपए का कर्ज दिया गया था. पिछले 2 महीनों से यह किराए पर रह रहे थे. परिवार जनों द्वारा दिए गए 20 लाख रुपयों के कर्ज को लेकर ही वह परेशान चल रहे थे.

पति ने बताई कुछ और कहानी

पुलिस ने जब पति के बयान दर्ज किए तो उसके कहानी कुछ और ही थी. पति ने पुलिस को दर्ज करवाए बयान में कहा कि उसकी पत्नी के कपड़ों पर कीचड़ लगाया था जिसे साफ करने के लिए वह नहर की तरफ गई थी. अचानक से उसका पैर फिसल गया और वह नहर में गिर गई. पत्नी को बचाने के चक्कर में वह भी नहर में जा गिरा. जबकि प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया था कि दोनों ने सोच-समझकर नहर में छलांग लगाई थी. फिलहाल पुलिस अपनी तरफ से मामले की तहकीकात कर रही है.

29.058775776.085601
Exit mobile version