प्रेगनेंसी की खबरों पर बोली सपना चौधरी, की है जुड़वा बच्चों की प्लानिंग

डेस्क : जबसे सपना चौधरी ने बिग बॉस में एंट्री ली थी, तब से वह लगातार सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. उनकी कोई भी पोस्ट या वीडियो वायरल हुए बिना नहीं रह पाती. लाखों-करोड़ों फैंस उनकी नई फोटो या वीडियो की झलक पाने को बेताब रहते हैं. सपना चौधरी के चाहने वालों का आलम यह है कि बेसब्री से सपना चौधरी से जुड़ी खबरों का इंतजार करते रहते हैं. लेकिन इससे अलग सोशल मीडिया पर एक ट्रेंड यह भी रहा है कि यहाँ किसी भी प्रसिद्ध हस्ती के बारे में कोई भी अफवाह मिनटों में फैल जाती है. ऐसी ही एक अफवाह फैली जो सपना चौधरी की प्रेगनेंसी से जुड़ी हुई थी.

प्रेगनेंसी की तस्वीरें हुई थी वायरल

बता दें कि इससे पहले सपना चौधरी की ऐसी पोस्ट और फोटो वायरल हुई थीं जिनमें दावा किया गया था कि सपना चौधरी दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं. अब इन अफवाहों पर विराम लगाते हुए खुद सपना चौधरी ने एक प्रसिद्ध टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि यह सब व्यर्थ की बातें हैं. इनमें कुछ भी सच्चाई नहीं है. उन्होंने कहा कि मैं अभी अपने काम पर फोकस कर रही हूँ. अगले 5 साल तक दूसरे बच्चे की कोई भी प्लानिंग नहीं है.

जुड़वा बच्चों की है प्लानिंग

सपना चौधरी ने मजाकिया लहजे में कहा कि अबकी बार जब भी दूसरे बच्चे की प्लानिंग होगी, तो मीडिया कर्मियों को पहले ही बता दिया जाएगा. ताकि उन्हें इस तरह के अंदाजे ना लगाने पड़े. साथ ही उन्होंने कहा कि अबकी बार एक नहीं बल्कि जुड़वा बच्चों की प्लानिंग करेंगे.

इससे पहले सपना चौधरी बन चुकी है एक बेटे की मां

बता दें कि पिछले साल अक्टूबर में सपना ने एक बेटे को जन्म दिया था. हालांकि सोशल मीडिया से अभी तक सपना ने उस बेटे की दूरी बना रखी है. अभी तक सपना चौधरी ने अपने बेटे का चेहरा सोशल मीडिया पर शेयर नहीं किया है. फिलहाल सपना चौधरी मुंबई में ‘लव यू लोकतंत्र’ फ़िल्म की शूटिंग कर रही हैं, जिसमें उनके साथ भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रवि किशन, स्नेहा उल्लाल, ईशा कोपिकर और अली असगर जैसे मंझे हुए कलाकार काम कर रहे हैं.
29.058775776.085601
Exit mobile version