सपना चौधरी ने किया ऐश्वर्या राय के मशहूर गाने पर डांस, देखते ही देखते वीडियो हो गया वायरल

डेस्क : हरियाणा की मशहूर डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी को कौन नहीं जानता. आजकल हर एक की जुबान पर सपना चौधरी छायी हुई है और हो भी क्यू ना? अपनी अकेले की मेहनत और लगन से आज उन्होंने ऐसा मुकाम हासिल कर लिया है कि वहाँ तक पहुंचना सब किसी के बस की बात नहीं. आज उनकी जगह किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है.


आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर भी सपना चौधरी को चाहने वाले बहोत है. सोशल मीडिया खासकर इंस्टाग्राम पर भी सपना चौधरी की लम्बी फैन फोलोविंग है. यही नहीं सपना चौधरी भी अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर काफी एक्टिव रहती है और अपने फैन्स के लिए कोई ना कोई पोस्ट करती रहती है.

हाल ही में सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमे सपना चौधरी ऐश्वर्या राय के गाने “हमको हमी से चुरा लो” पर अपना दुप्पटा हवा में लहराती नज़र आयी. ये वीडियो उनके फैन्स को इतना पसंद आया कि देखते ही देखते वायरल हो गया. सपना चौधरी के इस पोस्ट पर उनके फैन्स भर भर के लाइक्स और कमैंट्स कर रहे है. सपना चौधरी ने ये वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा,”ये हसीं वादिया, ये खुशनुमा समा,ये ठंडी हवा, ये झुका आसमा.”

हालही में सपना चौधरी का एक गाना ‘लख्मीचंद की टेक ‘भी रिलीज़ हुआ है बता दें कि उनके इस गाने को भी लोग खूब प्यार दें रहे है.

Exit mobile version