प्राइवेट स्कूल का लैब अटेंडेंट 5 घंटे तक फंसा रहा लिफ्ट में, तड़प तड़प कर हुई मौत

पानीपत : पानीपत से एक दुखद खबर आई है. यहां एक प्राइवेट स्कूल में काम करने वाले लैब अटेंडेंट की है लिफ्ट में फसने के चलते मौत हो गई.

प्राप्त जानकारी के अनुसार पानीपत के एसडीवीएम सीनियर सेकेंडरी स्कूल में काम करने वाले लैब अटेंडेंट की लिफ्ट में 5 घंटे तक फंसे रहने के बाद मौत हो गई. इस मामले में परिजनों ने साजिश होने की आशंका जाहिर की है और मामले की जांच की मांग की है. लिफ्ट में फसने के 5 घंटे बाद रात 8 बजे दमकल विभाग की टीम के द्वारा युवक को बाहर निकाला गया.
पानीपत के एसडीवीएम स्कूल में काम करने वाले इस युवक का नाम अंकित गुप्ता बताया जा रहा है. अंकित के जीजा रविंद्र जैन ने बताया कि जब हमें हादसे के बारे में सूचना मिली तो हमने स्कूल में जाकर देखा तो अंकित लिफ्ट में फंसा हुआ था. उसकी मौत हो चुकी थी. उन्होंने बताया कि काफी देर लिफ्ट में फंसे रहने से उसका शरीर काला पड़ चुका था और उसने दम तोड़ दिया था.फिलहाल परिवार ने मामले की जांच की मांग की है उन्होंने कहा है कि इस हादसे के पीछे साजिश भी हो सकती है. अतः इसकी सही प्रकार से जांच की जानी चाहिए.
वही दमकल विभाग के अधिकारी ने बताया की दोपहर 3 बजे सूचना मिलने के बाद लगभग 4 घंटे बाद ही युवक को बाहर निकाला जा सका. इसके लिए कटर मैकेनिक और दमकल विभाग के कर्मचारियों की टीम ने मिलकर काम किया. लेकिन इतनी मशक्कत करने के बाद भी युवक को बचाया नहीं जा सका.
इस मामले में स्कूल के प्रिंसिपल का कहना है कि लगभग 2 से 2.30 बजे के दौरान उनके पास फोन आया जिसमें बताया गया कि लिफ्ट में कोई युवक फंसा हुआ है. जब उन्होंने वहां जाकर देखा तो युवक की मौत हो चुकी थी. स्कूल के प्रिंसिपल ने कहा कि यह हादसा कैसे हुआ इसकी जांच करवाई जाएगी.
29.058775776.085601
Exit mobile version