पिता के साथ नहर पर नहाने गया 7 साल का बच्चा डूबा, पिता धो रहा था बाइक

मिताथल : गांव मिताथल में एक 7 वर्षीय बच्चा नहर में डूब गया. वह अपने पिता के साथ नहर में नहाने के लिए गया था. पानी में डूबने के बाद ग्रामीणों ने बच्चे को ढूंढने की कोशिश की, 5 किलोमीटर के दायरे में बच्चे को ढूंढा गया, लेकिन काफी तलाश करने के बाद भी बच्चा नहीं मिल पाया.

पिता धो रहा था बाइक तब हुआ हादसा 

प्राप्त जानकारी के अनुसार मिताथल का रहने वाला नरेश अपने बेटे के साथ शुक्रवार शाम नहर पर नहाने के लिए गया था. नरेश के बेटे की उम्र 7 वर्ष बताई जा रही है. नरेश ने बताया कि उसने बेटे को नहला कर पुलिया पर बैठा दिया और अपनी बाइक धोने लग गया. कुछ देर बाद जब उसने देखा तो उसका बेटा वहां पर नहीं बैठा था. आनन-फानन में नरेश ने चीखना-चिल्लाना शुरू किया, जिसकी आवाज सुनकर गांव वाले वहां पहुंचे और बच्चे को ढूंढा गया.

देर रात तक नहीं लग पाया कोई सुराग

गुजरानी पुलिस चौकी इंचार्ज सज्जन सिंह ने बताया कि शुक्रवार देर रात तक बच्चे को ढूंढने के प्रयास किए जा रहे थे, लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं लग पाया. पुलिस ने बताया कि बच्चे के पिता के अनुसार बच्चा नहर में डूब गया है. लेकिन फिलहाल अभी कुछ भी कहा नहीं जा सकता है. प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार देर रात तक ग्रामीण गोताखोरों की सहायता से बच्चे को ढूंढने का प्रयास कर रहे थे.
28.797468476.1322058
Exit mobile version