पत्नी का काटा गला, शव फेंका नहर में, गाड़ी की मांग नहीं कर पाई थी पूरी

गोहाना : गोहाना से एक दुखद खबर आई यहां ड्रेन नंबर आठ नहर पर एक युवती का शव मिला. मृतका की पहचान ज्योति के रूप में हुई. वह रोहतक की रहने वाली है. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतका की गला रेत कर हत्या की गई है.

मृतिका के पति और सास ससुर पर दर्ज हुआ मुकदमा

प्राप्त जानकारी के अनुसार ज्योति की शादी गोहाना के रहने वाले गुलशन से हुई थी. उसकी शादी को अभी 8 महीने ही बीते थे, ससुराल वालों ने दहेज की मांग करना शुरू कर दिया. उससे गाड़ी की डिमांड की जाती थी और उसे मारा पीटा भी जाता था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और इस मामले में मृतका के सास और ससुर को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए हॉस्पिटल भिजवा दिया गया है.
बरोदा थाना प्रभारी बदन सिंह के अनुसार पुलिस को सूचना मिली कि नहर पर एक महिला का शव पड़ा हुआ है जिसका गला रेत कर हत्या की गई है. इसकी सूचना पाकर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया परिजनों को इस बारे में सूचना दे दी गई. परिजनों के बयानों के आधार पर ज्योति के पति गुलशन उसके माता-पिता के खिलाफ हत्या और दहेज का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल पड़ताल जारी है.
29.058775776.085601
Exit mobile version