पति-पत्नी और वो’ की कहानी में पत्नी ने ‘वो’ के साथ मिलकर पति का किया काम तमाम, पुलिस रिमांड में हो सकते हैं और भी खुलासे

सोनीपत : पिछले 15 जून को सोनीपत कुंडली थाना पुलिस को गांव नाहरा के डबल नहर पुल के पास नहर की पटरी पर एक युवक का शव मिला था. शव की खराब हालत होने के चलते उसकी पहचान नहीं हो पाई थी. अगले दिन 16 जून को उसका पोस्टमार्टम कराया गया. पोस्टमार्टम के बाद भी उसकी मौत के कारण स्पष्ट नहीं हो पाए. लेकिन 17 जून को पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी. शव की पहचान दिल्ली के नजफगढ़ के गांव नंगली सकरवती निवासी संदीप के रूप में हुई. संदीप की उम्र 34 वर्ष बताई गई.

मामले का पटाक्षेप करते हुए सोनीपत थाना पुलिस ने बताया कि संदीप की हत्या में उसकी पत्नी का ही हाथ है. इस मामले में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि उसकी पत्नी मनीषा का प्रेम प्रसंग हरिओम से चल रहा था. उसका पति संदीप उसकी राह का रोड़ा बना हुआ था. इसी कारण संदीप से हमेशा के लिए पीछा छुड़ाने के लिए मनीषा ने हरिओम और हरिओम के एक साथी के साथ इस वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस ने मनीषा और हरिओम को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में और खुलासे करने के लिए मनीषा को 1 दिन और उसके प्रेमी हरिओम को 5 दिन के पुलिस रिमांड पर ले लिया गया है.

14 जून से ही गायब था संदीप

पुलिस को जानकारी देते हुए संदीप के पिता ने बताया कि संदीप 14 जून की शाम को अपनी गाड़ी में बैठ कर सोनीपत के लिए गया था. तब से उसका फोन बंद हो गया था. काफी इंतजार करने के बाद उन्होंने 15 जून को नजफगढ़ थाने में उसकी रिपोर्ट दर्ज करवा दी. लेकिन 15 जून को उन्हें सूचना मिली कि संदीप की कार झज्जर के बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव शाहपुर के पास बराही रोड पर खड़ी है. कार से 35 किलोमीटर दूर संदीप का शव पड़ा हुआ था. जानकारी देते हुए बरोटा चौकी इंचार्ज और एएसआई रविंद्र कुमार ने बताया कि मृतक की पत्नी मनीषा ने अपने प्रेमी हरिओम के साथ मिलकर संदीप की हत्या प्रेम- प्रसंग के चलते की है. फिलहाल दोनों को पुलिस रिमांड पर ले लिया गया है ताकि और जानकारी जुटाई जा सके.
29.058775776.085601
Exit mobile version