जेल में बंद पहलवान सुशील कुमार की यह दूसरी डिमांड,अब बोरियत को दूर करने के लिए चाहिए टीवी

सोनीपत : पहलवान सागर की हत्या के मामले में जेल में बंद सुशील कुमार की यह दूसरी डिमांड है. जी हाँ, सुशील कुमार जोकि हरियाणा के मशहूर पहलवान हैं, उन्होंने दो दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर की हत्या की थी जिसके आरोप में उन्हे भगोड़ा घोषित कर दिया गया था और उन्हे बाद में पकड़कर जेल में डाल दिया गया था.



लेकिन जेल में होने के बाद भी उनकी डिमांड कम नहीं हो रही है. आपको बता दें कि सुशील कुमार ने इस बार टीवी की मांग की है. उन्होंने सीधा जेल प्रशासन को पत्र लिखते हुए कहा कि जेल में अकेले रहते हुए वे काफी बोर होते हैं और साथ ही देश-विदेश में होने वाली कुश्ती के मैच देखने के लिए भी उन्हे टीवी चाहिए.

ये है उनकी दूसरी डिमांड

आपको बता दें कि इससे पहले भी जेल में बंद सुशील कुमार एक्स्ट्रा प्रोटीन डाइट की मांग कर चुके है जोकि उन्होंने सीधा कोर्ट से की थी. लेकिन जेल में उन्हे जो खाना दिया जाता है वह उनके लिए पर्याप्त है. ऐसे भी जेल के कुछ कैदियों की खुराक कम होती है, इसलिए खाना ख़राब ना हो-इस कारण वह खाना ज्यादा खुराक वाले कैदियों को दें दी जाती है. इस हिसाब से सुशील कुमार का खाना बिलकुल ठीक है. साथ ही जेल में जिम की सुविधा ना होने से वह अपने सेल में ही कुछ कसरत कर लेते है.

सुशील कुमार को रखा गया है अलग सेल में

पहले सुशील कुमार मंडोली जेल नंबर-15 में थे, लेकिन अभी कुछ दिन पहले ही उन्हे तिहाड़ जेल नंबर-2 में शिफ्ट किया गया है. लेकिन यहाँ भी उन्हे अकेले एक सेल में रखा गया है. वैसे आमतौर पर एक सेल में 3-4 कैदियों को रखा जाता है, लेकिन उनकी सुरक्षा के लिहाज से उन्हे अलग रखा गया है. जिससे वे काफी बोरियत महसूस करते है और अब टीवी की मांग कर रहे है.
29.058775776.085601
Exit mobile version