सागर हत्याकांड – “मैं पिस्तौल हटा रहा था, सुशील कह रहा था मारूं गोली”

नई दिल्ली : पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड में फंसे सुशील कुमार की मुसीबतें कम ही नहीं हो रही हैं. 2 बार के ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार अब इस केस में फंसते नजर आ रहे हैं. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 24 मई को सुशील को दिल्ली से गिरफ्तार किया था. उसके साथ उसका साथी अजय भी था. दोनों पर पुलिस ने इनाम भी घोषित कर रखा था. फिलहाल दोनों पुलिस की गिरफ्त में है. अब रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं. इस हत्याकांड के एक चश्मदीद गवाह सोनू महाल ने मीडिया के सामने आकर कई राज खोले हैं.

सोनू ने एक निजी समाचार चैनल से बातचीत करते हुए कहा कि 5 मई को सुशील ने उसे भी बुरी तरह पीटा था. सागर और उसे, सुशील और उसके साथी किडनैप कर छत्रसाल स्टेडियम लेकर गए थे. सोनू ने खुलासा करते हुए बताया कि छत्रसाल स्टेडियम में वीरेंद्र कुमार कोच रह चुके हैं, जिन्हें सुशील ने मारपीट कर भगा दिया था. अब वीरेंद्र ने नांगलोई में अपना अखाड़ा खोला. सागर धनखड़ छत्रसाल स्टेडियम से करीब 60 पहलवानों को नांगलोई ले जाता था. सुशील को यह बात पसंद नहीं थी. चश्मदीद ने बताया कि 4-5 मई की रात को सोनू और सागर सहित चार से पांच लोगों को सुशील उसके साथियों ने किडनैप किया. इनमें से सुशील ने एक लड़के को छोड़ दिया, जब उसकी पत्नी ने पुलिस को फ़ोन किया.

सुशील दे रहा था बार-बार गोली मारने की धमकी-सोनू

छत्रसाल स्टेडियम में हुई पिटाई के कारण सोनू बुरी तरह घायल हुआ. फिलहाल उसका हाथ टूटा हुआ है और उसमें रॉड लगे हुए हैं. सोनू ने खुलासा करते हुए कहा कि सुशील स्टेडियम में फायरिंग कर रहा था और जान से मारने की धमकी भी दे रहा था. बार-बार वह कह रहा था कि गोली मारूं. मैं बार-बार अपने ऊपर से पिस्तौल को हाथ से हटाने की कोशिश कर रहा था.

भगत की पत्नी से कि सुशील ने वीडियो कॉल 

सोनू ने बताया कि सागर के दोस्त भगत सिंह को भी रात भर सुशील ने बंधक बनाया और उसकी पिटाई करता रहा. तब भगत की पत्नी ने पुलिस को फोन किया और सारा घटनाक्रम बताया. तब सुशील ने चालाकी करते हुए वीडियो कॉल पर भगत की पत्नी को भगत द्वारा यह कहलवाया की कहो मैं ठीक हूं और मुझे किसी ने किडनैप नहीं किया है. हालांकि बाद में सुशील ने भगत को छोड़ दिया.

28.797468476.1322058
Exit mobile version