कलयुगी बेटे ने दिखाया हैवानियत का नंगा नाच, फिल्मी स्टाइल में अपनी ही मां को उतारा मौत के घाट

जींद : कलयुग बेटे ने जींद में मानवता की सारी हदें पार कर दी. अपनी मां को मारते हुए उसके जरा भी हाथ न काँपे. इस हैवान बेटे ने अपने दोस्त के साथ मिलकर अपनी मां की जान ले ली. इतना ही नहीं हत्या को आत्महत्या दिखाने के लिए शव को फांसी के फंदे पर लटकाया और चुपचाप हिसार जिले के गांव गामडा में जाकर अंतिम संस्कार कर दिया. अभी तक सब कुछ कातिल बेटे के अनुसार ही हो रहा था. लेकिन मामला तब बिगड़ गया जब उसकी खुद की बहन ने पुलिस को इस बारे में सूचना दे दी.

शादी के लिए इंकार करने पर किया ऐसा जघन्य अपराध

पुलिस को सौंपी गई शिकायत में हिसार के गांव गामडा निवासी आरोपी की बहन सपना ने बताया कि वह अपनी मां बिमला के साथ शहर के शर्मा नगर में किराए के मकान पर रहती थी. सपना ने बताया कि 15 साल पहले उसके पिता की मृत्यु हो गई थी तो घर का खर्च चलाने के लिए उसकी मां दूध की डेरी चलाती थी. छोटा भाई विनोद अपने दादा धर्मपाल और दादी रोशनी के साथ गांव में ही रहता था. सपना ने बताया कि उसका भाई विनोद चाहता था कि उसकी बहन सपना की शादी अट्टा-सट्टा में करवाई जाए. लेकिन उसकी मां हर बार मना कर देती थी, क्योंकि वह सपना कि ऐसे शादी नहीं करना चाहती थी. उसकी माँ चाहती थी कि उसकी शादी अच्छे परिवार में की जाए. लेकिन इसके बाद से इसी बात को लेकर विनोद का अपनी मां के साथ  झगड़ा रहता था. यही  सपना की मां बिमला की मौत का कारण भी बना.

मां को मारने के लिए विनोद ने गढ़ी झूठी कहानी

बीते मंगलवार आरोपी विनोद शहर स्थित किराए के मकान में आया और उसने सपना को दादा-दादी द्वारा गांव में बुलाने की बात कही. विनोद सपना को दादा-दादी के पास गांव में छोड़ आया. उसके बाद उसने वहां बहाना लगाया कि उसे किसी काम के लिए गुरुग्राम जाना होगा. सपना को दादा-दादी के पास छोड़ कर बाहर वहां से चला गया. देर शाम को विनोद ने कहा कि भैंसे सपना के बिना दूध नहीं दे रही है. इसलिए वह दोबारा सपना को शर्मा नगर स्थित किराए के मकान में ले आया. मुख्य गेट बंद पाकर विनोद दीवार फांद कर अंदर चला गया. कुछ देर बाद उसने बाहर आकर कहा कि मां ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सपना के पैरों के नीचे की जमीन खिसक गई. उसने अंदर देखने की कोशिश की लेकिन विनोद ने उसे मना कर दिया. विनोद ने अपने एक दोस्त आशु को बुलाया और मां के शव को कपड़े में बांधकर गांव ले जाकर बिना रिश्तेदारों को सूचित किए अंतिम संस्कार कर दिया. सपना ने आरोप लगाते हुए कहा कि विनोद ने ही उसकी मां की हत्या की है और आत्महत्या का रूप देने के लिए उसे फांसी पर लटकाया है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर बिमला के बेटे विनोद और उसके दोस्त आशु के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.
29.058775776.085601
Exit mobile version