सिर्फ लड़की से दोस्ती करने के कारण मजदूर की पीट-पीटकर कर दी गई हत्या, सडक किनारे शव क़ो फेंककर अपराधी हुए फरार

अम्बाला: हरियाणा के अम्बाला जिले से फिर एक दर्दनाक घटना सामने आयी है. एक भट्ठे पर काम करने वाले मजदूर की बेरहमी से हत्या कर दी गई. उस मजदूर की सिर्फ इतनी गलती थी की वह एक लड़की से दोस्ती कर बैठा और इसकी उसे इतनी बड़ी सजा मिली कि उसको बेरहमी से लाठी-डंडो और लात-मुक्को से पीटा गया और उसकी हत्या कर दी गई. साथ ही आरोपी वारदात क़ो अंजाम देकर उसके शव क़ो सडक किनारे फेककर भागने में भी सफल हो गए.
यह घटना गांव डड़ियाना की है जहाँ इस घटना क़ो अंजाम दिया गया. घटना की जानकारी सदर पुलिस थाना में मृतक के भाई ने दी. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी मुंशी और उनसे साथियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली और घटना की छानबीन शुरू कर दी. पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया.

पुलिस क़ो दी गई शिकायत में उमेश मांझी निवासी बिहार ने बताया कि वे शम्भू के किसी भट्ठे पर काम करते है. उनका भाई रविंदर मांझी इसराना नामक गांव जोकि पानीपत में स्थित है वहाँ काम करता था. साथ ही उनके पडोसी गांव का लड़का बिनोद उर्फ़ बोध भी अपने परिवार के साथ इसी भट्ठे पर काम करता था.
बिनोद उर्फ़ बोध ने बताया कि वह और रविंद्र मानकपुर भट्ठे पर किसी अपने से मिलने गए थे. जहाँ उन्होंने शराब पी. उसके बाद रात क़ो 9-10 बजे मानकपुर भट्ठे पर ही काम करने वाले अर्जुन मुंशी, अजित मांझी और उनके साथ कई और लोग आये जिन्होंने उन्हे लाठी और लात-मुक्के से मारा जिससे रविंद्र की मौके पर ही मौत हो गई और किसी तरह वह अपनी जान बचाकर भाग आया.
मृतक के भाई उमेश ने बताया कि उनका लड़का कुंदन मांझी, भांजा मंगल मांझी और ईंट की ट्रॉली क़ो लेकर डंगडेहरी जा रहे थे. डड़ियाना कट व लोहगढ कट के बीच उन्होंने रविंद्र क़ो पाया जब उन्होंने उससे देखा तो वह सडक किनारे पड़ा था और उसका शरीर ठंडा पड़ चुका था, जिसके बाद उन्होंने उसके भाई क़ो खबर दी और उसका भाई मौके पर पंहुचा.
29.058775776.085601
Exit mobile version