रोहतक के जाट कॉलेज के अखाड़े में एक बच्चे समेत पांच की हत्या करने के मामले का हुआ पर्दाफाश

रोहतक : 12 फरवरी को रोहतक के जाट कॉलेज के अखाड़े में हुए हत्याकांड के आरोपी सुखविंदर ने अपना गुनाह कबूल कर लिया. बरोदा निवासी कोच सुखविंदर ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल करते हुए खुलासा किया कि उसने हत्याकांड की साजिश 3 महीने पहले ही कर ली थी. सुखविंदर ने बताया कि नवंबर में ही उसने हथियार खरीद लिए थे. यह हथियार उसने यूपी के मुजफ्फरनगर के रहने वाले मनोज से 70 हज़ार में खरीदे थे.

अखाड़े की कमाई बना हत्याकांड की वजह
सुखविंदर ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि उसके और मनोज के बीच विवाद की वजह अखाड़े की कमाई थी. अखाड़े से होने को लेकर दोनों में विवाद बढ़ता गया. मनोज ने एक-एक करके सतीश और बाकी खिलाड़ियों को भी अपनी तरफ कर लिया. उनकी योजना सुखविंदर को अखाड़े से बाहर करने की थी. इसी इन्हीं सब बातों के चलते उसने इस हत्याकांड को अंजाम देने का मन बना लिया था.

 सुखविंदर ने रोहतक के जाट कॉलेज स्थित अखाड़े में सोनीपत निवासी डीपी मनोज, उसकी पत्नी साक्षी, बेटा सरताज, पूजा, प्रदीप सतीश और अमरजीत को गोलियों से भून दिया. रोहतक पीजीआई में उपचार के दौरान इनमें से पांच ने दम तोड़ दिया. अमरजीत घायल हुआ और कुछ दिन के बाद सरताज की भी मौत हो गई.

हत्याकांड के बाद सुखविंदर ने भागने की कोशिश की लेकिन दिल्ली चेकिंग के दौरान पुलिस ने उसे पकड़कर रोहतक पुलिस के हवाले कर दिया. इस मामले में सुखविंदर को हथियार सौंपने वाले मनोज को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.
29.058775776.085601
Exit mobile version