भिवानी में स्टीकर लगाने के लिए जा रहे जबरदस्ती रूपए, पुलिस अधीक्षक को सौंपी शिकायत

भिवानी : भिवानी में ऑटो चालकों द्वारा किराया बढ़ाए जाने के कारण अब किराया 15 रुपए से 20 रुपए हो गया है. इसके लिए ऑटो पर स्टीकर लगाए जा रहे हैं. इसी बात को लेकर ऑटो चालको में रोष पैदा हो गया. यूनियन के प्रधान और उसके साथियों के खिलाफ ऑटो चालकों में गुस्सा व्याप्त है. पुलिस अधीक्षक को सौंपी शिकायत में उन्होंने कार्रवाई की मांग की है. अब इस मामले की जांच शुरू हो गई है.

बता दें कि बढ़ी हुई तेल की कीमतों के चलते ऑटो चालको ने अपने किराए में वृद्धि कर दी थी. पहले जो किराया 15 रुपए था अब उसे 20 रुपए कर दिया गया था. जिसका विरोध भी हुआ था. अब उसी बढ़े हुए किराए के नाम पर ऑटो पर स्टीकर लगाए जा रहे हैं. लेकिन प्रशासन की तरफ से ऑटो किराए बढ़ाने की इजाजत की बात अभी सामने नहीं आई है. ऑटो चालकों द्वारा बढ़ाए गए किराए का विरोध काफी संगठनों ने किया था और डीसी को इस बारे में ज्ञापन भी सौंपा गया था. ऑटो यूनियनों का कहना था कि तेल के रेट बढ़ने के कारण किराया बढ़ाया जा रहा है. वहीं दूसरी और ऑटो चालकों ने आरोप लगाया कि किराया बढ़ाने की घोषणा के नाम पर 2000 स्टीकर बनवाए गए थे.

कृष्णा कॉलोनी निवासी ने सौंपी शिकायत

भिवानी की कृष्णा कॉलोनी निवासी युवक कपिल और उसके साथियों ने पुलिस अधीक्षक को सौंपी शिकायत में बताया कि उससे भी स्टीकर लगाने के नाम पर 39 रुपए जबरन लिए गए. जब उसने विरोध करना चाहा तो उसके साथ गलत व्यवहार भी किया गया और किसी को बताने पर धमकी भी दी गई. वहीं इस मामले में पुलिस अधीक्षक अजीत सिंह का कहना है कि ऑटो चालकों से स्टीकर लगाने के नाम पर जो रुपए लिए जा रहे हैं, उसकी शिकायत उन्हें मिल गई है. इस मामले में जांच की जा रही है. यदि किसी ने ऐसा गलत किया है तो उसके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी.
28.797468476.1322058
Exit mobile version