भिवानी में ओड इवन फार्मूले से दुकानें खोलने का किया जोरदार विरोध, पुलिस पर दुर्व्यवहार का आरोप

भिवानी : हरियाणा में एक बार फिर से लॉकडाउन को बढ़ाया गया. जिसमें कुछ रियायतें भी दी गई. सरकार ने दुकानों को ओड-इवन तरीके से खोलने के निर्देश जारी किए हुए हैं. लेकिन अब यह ओड-इवन फार्मूला भी दुकानदारों और व्यापारियों को रास नहीं आ रहा है. सरकार द्वारा जारी ओड इवन फार्मूले को खत्म करने की मांग भिवानी व्यापार मंडल के द्वारा की गई.

बुधवार को भिवानी व्यापार मंडल के प्रधान जेपी कौशिक ने ओड-इवन फार्मूले का विरोध दर्ज करवाते हुए ज्ञापन सौंपा. पंचायत भवन में मुख्य सचिव आलोक निगम के माध्यम से मुख्यमंत्री को जेपी कौशिक ने ज्ञापन सौंपा, जिसमें मांग की गई कि ओड-इवन फार्मूले को खत्म किया जाए.

उन्होंने मांग की कि इस फॉर्मूले को खत्म करके सभी दुकानों को एक समान रूप से खोला जाए. उन्होंने कहा कि व्यापारियों का काम लॉकडाउन के चलते पहले ही बर्बाद हो चुका है. कामकाज भी ठप पड़ा है. ऐसे में व्यापार खत्म होने के कगार पर पहुंच चुका है.

पुलिस करती है दुर्व्यवहार

उन्होंने पुलिस-प्रशासन पर भी आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि पुलिस-प्रशासन भी व्यापारियों के साथ दुर्व्यवहार करता हैं. उन्होंने कहा कि सभी दुकाने समान रूप से प्रतिदिन खुलेगी तो शहर में भीड़ भी कम होगी. इस मौके पर कृष्ण, सुनील वर्मा नंबरदार, संदीप पंघाल, रामअवतार देवसरिया, राजेश भारद्वाज आदि उपस्थित थे.

28.797468476.1322058
Exit mobile version