भिवानी टैक्सी स्टैंड से करवाई गाड़ी बुकिंग, रास्ते में 66 हज़ार और गाड़ी लेकर चंपत, चालक को भी पीटा

भिवानी : भिवानी के टैक्सी स्टैंड से 2 युवकों द्वारा एक गाड़ी बुकिंग करवाई गई जिसके लिए 800 किराया निर्धारित किया गया. कोंट रोड शांति नगर निवासी कुलदीप गाड़ी लेकर चल पड़ा. रास्ते में उससे गाड़ी भी छीन ली गई और 66 हज़ार रुपए भी छीन लिए गए.

वजह थी पुरानी रंजिश

कुलदीप ने बताया कि वह टैक्सी स्टैंड पर अपनी गाड़ी को लेकर खड़ा था, तभी दो युवक वहां पर आए और उन्होंने दिनोद के लिए गाड़ी बुकिंग की बात कही. 800 रुपए में सौदा तय हुआ. जब दोनों लड़कों को बैठाकर वह दिनोद के लिए निकला तो तोशाम बाईपास पर उनके दो और साथी गाड़ी में बैठ गए. दिनोद पहुंचने पर दो लड़के गाड़ी से उतरे और एक घर में घुस गए. 15-20 मिनट के इंतजार के बाद दोनों वापस आए और गाड़ी में बैठ गए और कहा कि उन्हें खेतों में बने हुए किसी मकान में जाना है.
कुछ दूर चलने के बाद उन्होंने गाड़ी रुकवाई. तभी मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक और आए. इन दोनों में से एक को वह पहले से ही जानता है. उसका नाम सतपाल है और वह भिवानी बृजवासी कॉलोनी का निवासी है. उसके बाद सभी उसे गाड़ी में बैठा कर नहर के पास ले गए. जहां उसके साथ मारपीट की गई. उन्होंने उसकी जेब में रखे 6 हज़ार रुपए और गाड़ी में रखे 60 हज़ार रुपए निकाल लिए. उसके बाद जबरदस्ती उसे बाइक पर बैठाया और दुर्गा कॉलोनी में छोड़ गए. 
किसी तरह वह सिविल अस्पताल उपचार के लिए पहुंचा और पुलिस को शिकायत दर्ज कराई. कुलदीप ने बताया कि उसका बृजवासी कॉलोनी निवासी सतपाल के साथ पुराना विवाद है. उनके बीच 3500 रुपए को लेकर कुछ मतभेद था. इसी बात को लेकर सतपाल ने इस घटना को अंजाम दिया.
Exit mobile version