खाकी पर फिर लगे दाग: बहादुरगढ़ में रिश्वत लेती महिला पुलिसकर्मी गिरफ्तार

बहादुरगढ़ : रिश्वतखोरी के एक मामले में बहादुरगढ़ से एक और पुलिसकर्मी गिरफ्तार हुई है। आरोपित महिला पुलिस कर्मी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। जानकारी के अनुसार, फरवरी माह में सिटी थाने में एक छेड़छाड़ का मुकदमा केस दर्ज हुआ था। बाद में अदालत में युवती ने युवक के पक्ष में बयान दे दिया था।

आरोप है कि मामले में सुलह हो गई थी लेकिन महिला पुलिसकर्मी पूनम केस खारिज नहीं कर रही थी। उसने युवक के परिजनों से एक लाख रुपये केस बंद करने और पांच हजार रुपये पेन ड्राइव के मांगे थे। पिछले कई दिनों से यह सिलसिला चल रहा था। शुक्रवार की देर शाम पूनम युवक के घर रुपये लेने गई थी। इसी दौरान उसे पांच हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए काबू कर लिया गया। आवश्यक कार्रवाई के बाद पूनम को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

बता दें कि पिछले कुछ समय से बहादुरगढ़ इलाके में खाकी लगातार बदनाम हो रही है। कुछ दिन पहले यहां ठगी के मामले में एक कार्यवाहक थाना प्रभारी गिरफ्तार हुआ था। इससे पहले लाइनपार थाने का एक हेड कांस्टेबल चोरी के रुपये गोलमाल करने के आरोप में गिरफ्तार हो चुका है। तत्कालीन एसएचओ भी सस्पेंड हुआ। रश्वित के मामले में भी कुछ समय पहले सिटी थाने से एक पुलिसकर्मी को गिरफ्तार किया गया था। लगातार सामने आ रहे ये मामले खाकी की साख को बट्टा लगा रहे हैं। आम आदमी का भी वश्विास डगमगा रहा है।

Exit mobile version