पत्नी- बेटे की भाखड़ा ब्रांच में कार गिरने से हुई थी मौत, अब खुला मौत का राज़, कातिल निकला..

फतेहाबाद के सनियाना के पास भाखड़ा नहर में कार के गिरने से पत्नी और बच्चे की मौत के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि वह अपनी पत्नी सुमन को ठिकाने लगाने की योजना बना रहा था। दोनों के बीच आपसी कलह की वजह से वह परेशान था। आरोपी मनोज सोनी ने बताया कि उसकी शादी 11 साल पहले नरवाना निवासी धर्मपाल की बेटी सुमन के साथ हुई थी। शादी के बाद दोनों के तीन बच्चे भी हैं।

आरोपी मनोज ने खुलासा करते हुए बताया कि शादी के बाद पति पत्नी के बीच अनबन रहती थी। दोनों के बीच हमेशा घर में क्लेश रहता था और छोटी छोटी बातों पर झगड़ा हुआ करता था। वह इससे तंग आ चुका था और एक बार कीटनाशक खाकर खुदकुशी की कोशिश भी की थी। आरोपी ने बताया कि खाने-पीने के साथ अच्छी कोठी बनाने के लिए भी दबाव बना रही थी। जिसके कहने के बाद उसने नया घर बनाना शुरू कर दिया था। जो 28 अगस्त को घर का निर्माण आरसीसी लेटर तक पहुंचा हुआ है।

car fall in canal fatehabad 30 august 2021

उसने खुलासा करते हुए बताया कि लेंटर लगाने के लिए उसी दिन शाम के 8 बजे अपनी पत्नी को कार में बिठाकर एक लाख की राशि लेने ससुराल पहुंचा था। लेकिन खाना खाने के बाद रात्रि 10 बजे वापस भूना आ रहा था तो कार को सीधी फतेहाबाद ब्रांच भाखड़ा नहर में गिरा दिया। हालांकि मासूम बच्चे को बचाने के लिए उसने कोशिश की मगर सुमन ने उसे अपने से अलग नहीं होने दिया।

आरोपी ने खुलासा किया कि वह बच्चे को साथ में नहीं मारना चाहता था, जिस दिन वो नरवाना गए थे उस दिन जाते वक्त ढाई साल के बेटे बीर सोनी को तीन बार कार से नीचे उतारा था, लेकिन पत्नी उसे जिद्द करके साथ लेकर गई थी।