खाना बेस्वाद बताने पर पत्नी ने पति का सिर फोड़ा: पति पहुंचा अस्पताल, पत्नी के खिलाफ केस दर्ज

हिसार : बरवाला में एक पत्नी ने अपने पति का इस बात पर रॉड मारकर सिर फोड़ दिया कि उसने खाने को बेस्वाद बताते हुए खाने से इंकार कर दिया था। पति ने सिर्फ इतना कहा था कि सब्जी में चीनी नहीं डालते हैं, इस बात से गुस्साई पत्नी ने पति के सिर में रॉड मारकर उसे अस्पताल पहुंचा दिया। घायल दिनेश कुमार को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और पति दिनेश की शिकायत पर पत्नी बिंदिया के खिलाफ मारपीट व अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

 

घायल दिनेश कुमार

बरवाला के वार्ड 9 वासी 40 वर्षीय दिनेश कुमार ने बताया कि वह एक्युप्रेशर का काम करता है। उसकी शादी दिसंबर 2011 में भिवानी वासी बिंदिया के साथ हुई थी। दिनेश के अनुसार शादी के समय उसके ससुरालवालों ने बताया था कि बिंदिया को नींद नहीं आती है, इस कारण से उसको दवाई देनी पड़ती है। शादी के बाद धीरे-धीरे उसे पता लगा कि बिंदिया को दौरे आते हैं और उसके दिमागी परेशानी भी है। इसके बाद उसका कई महीनों तक रोहतक पीजीआई में इलाज करवाया गया उससे कुछ तो आराम मिला लेकिन अब भी ज्यादा सुधार नहीं हुआ है।

दिनेश के अनुसार उसकी पत्नी बात-बात पर गुस्सा हो जाती है और अक्सर उसके साथ मारपीट करती है। दिनेश के अनुसार ना तो बिंदिया घर का काम ढंग से कर पाती है और ना ही कपड़े साफ धोती है और ना ही खाना- सब्जी ढंग से बना पाती है। रविवार शाम को उसने खाने के समय वह बैठा था तो उसने देखा कि सब्जी में भी चीनी डाली हुई थी। जब उसने कहा कि सब्जी में चीनी नहीं डालते हैं तो उसकी पत्नी गुस्सा गई और उस पर पास पड़ी रॉड से हमला कर दिया और सिर में रॉड मार दी। इसके बाद आस पड़ोस के लोगों ने उसको आकर छुड़वाया और उसे अस्पताल पहुंचाया। दिनेश के अनुसार

Exit mobile version