वीडियो वायरल: JJP विधायक Amarjeet Dhanda का विवादित बयान, कहा- खूब पीना, रुक्के मारते आना

जींद : जुलाना से जजपा विधायक अमरजीत ढांडा (Amarjeet Dhanda) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो दो-तीन दिन पहले जुलाना में हुई कार्यकर्ताओं की मीटिंग का बताया जा रहा है। इसमें विधायक कार्यकर्ताओं से कह रहे हैं कि झज्जर में जुलाना की अलग पहचान दिखनी चाहिए। इसके लिए पैसे की चिंता नहीं करें।

उन्होंने कहा कि उनकी (विधायक की) बहुत अच्छी तनख्वाह बनी हुई है। वे दो-तीन तनख्वाह लगा देंगे। चाहे चार-पांच तनख्वाह भी लगानी पड़ जाएं। जेब से पैसे नहीं लगाएंगे। विधायक वीडियो में कहते हैं कि जुलाना की जो जिम्मेदारी लगेगी, वे उससे अच्छा प्रदर्शन करेंगे। हर गांव से गाड़ियां 9 दिसंबर की झज्जर रैली में भेजी जाएंगी।

सोशल मीडिया पर वायरल कुछ सैकेंड के वीडियो में उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे पैसे की चिंता न करें। वे कहते हैं कि ‘तनख्वाह तो मेरी मोटी बंधवा रखी है थामनै। ’ दो-तीन तनख्वाह लग जाएंगी। घर से पैसे नहीं लगाने। शाम को बढ़िया पीकर रूक्के मारते आइयो। खाने-पीने का पूरा सामान लेकर चलना। मैं वहीं मिलूंगा कमी रहे तो फिर मांग लेना। चार महीने-पांच महीने की कितना भी लगे। झज्जर में अलग से दिखा दो कि जुलाना आ रहा है।

मैंने कुछ भी नहीं कहा गलत

वीडियो में मैंने कुछ भी गलत नहीं कहा है। यह हमारे लिए खुशी का मौका है। इस दौरान सभी कार्यकर्ता खुशी से जाएंगे। वीडियो में कहीं भी शराब पीने या अन्य गलत बात नहीं कही गई है। सिर्फ विपक्षियों द्वारा बिना काम का मुद्दा बनाया जा रहा है।
Exit mobile version