टेक दुनियालाइफस्टाइल

Amazon Top 10 : 1000 रूपए से भी कम में मिल रहे है ये धमाकेदार प्रोडक्ट्स, डेली वर्क में आएंगे काम

डेस्क : आपको बता दें कि Amazon ने अपने प्राइम डे सेल की शुरुआत कर दी है. इस सेल में Amazon काफी सारे नये प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट देती है ताकि Amazon के प्राइम मेंबर्स को फायदा हो सके. अगर आप भी हेडफ़ोन, पावर बैंक या ऐसे अन्य चीज़े खरीदना चाहते हो, लेकिन ज्यादा बजट आपको इसकी परमिशन नहीं दें रहा तो नीचे Amazon 10 बेस्ट प्रोडक्ट्स की लिस्ट आपको जरूर पसंद आएगी. आप हैरान होंगे ये जानकार कि इनमें से कुछ प्रोडक्ट तो 500 रूपए से भी कम के हैं. इतना ही नहीं, अगर आप इन्हें खरीदना चाहें तो यहीं से प्रोडक्ट की फोटो पर क्लिक कर के खरीद भी सकते हैं.

Amazon

1. Amazon पर Mi power bank 3i मिल रहा है 899 रु. मे, ओरिजनल प्राइस है 1,299 रुपये

यह पावर बैंक शाओमी कंपनी का है और इसमें 10000mAh की बैटरी दी जा रही है. आपको बता दें कि यह पावर बैंक 18W का फास्ट चार्ज सपोर्ट देता है जोकि इसकी मेन खासियत भी है.

2. Amazon पर TP-Link TL-WR841N wireless router मिल रहा है 998 रु. में, ओरिजनल प्राइस है 1,699 रुपये

यह एक वाई-फाई राउटर है, जिसमे इन-बिल्ट एक्सटर्नल एंटेना मिलता है और साथ ही इसमें खास बात ये है कि कंपनी ने खुद दावा किया है कि इसमें 300Mbps तक की स्पीड दी जाएगी. इस स्पीड से यह काफी बेहतर कवरेज देगा.

3. Zebronics Zeb-Action portable Bluetooth स्पीकर मिल रहा है 999 रु.,ओरिजनल प्राइस है 1,499 रुपये

Zebronics कंपनी का ब्लूटूथ स्पीकर ब्लूटूथ 5.0 का सपोर्ट देता है. साथ ही इसमें तीन कलर ऑप्शन हैं-ब्लैक, ब्लू और रेड. इसमें 12 घंटे का प्लेबैक टाइम है और यह 32GB तक के माइक्रोएसडी कार्ड का सपोर्ट भी करता है, जोकि इसका सबसे अच्छा फायदा है.

4. pTron Bassbuds Plus in-ear TWS headphones मिल रहा है 999 रु. में,ओरिजनल प्राइस है 2,499 रुपये

इसके बेहतरीन फीचर्स में 10 मीटर की वायरलेस हैं और साथ ही कम्पनी का कहना भी है कि यह एक बार फुल चार्ज करने पर लगातार 4 घंटे तक चलेगा.

5. AmazonBasics 2.4 Amp dual USB car charger मिल रहा है 499 रु. में,ओरिजनल प्राइस है 1,300 रुपये

यह एक कार चार्जर है जोकि अमेजन बेसिक प्रोडक्ट कैटेगरी का हिस्सा है. इसमें दो पोर्ट है जोकि 20 वाट चार्ज का सपोर्ट देते हैं.

6. pTron Bassbuds Plus in-Ear True Wireless Stereo Headphones (TWS) मिल रहे है 999 रु. में, ओरिजनल प्राइस है 2,999 रुपये

इन इयरबड्स में दो कलर ब्लैक और ब्लू उपलब्ध हैं. इनसे कॉल रिसीव यां डिक्लेन भी किया जा सकता है. ये दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध है. ये इयरबड्स लगातार 5 घंटे तक चल सकते हैं.

7. Elove USB extension board cord मिल रहे है 699 रु. में, ओरिजनल प्राइस है 1,299 रुपये

यह एक्सटेंशन कॉर्ड 6AC आउटलेट और 2 USB-A पोर्ट के साथ ग्राहकों को दिया जाता था. 1.8 मीटर का केबल भी इसके साथ आता है और ग्राहक अपनी जरुरत के अनुसार इसको लटका भी सकते हैं, क्योंकि इसमें पीछे की तरफ दो छेद भी हैं.

8. Digilex mobile phone stand मिल रहा है 399 रु., ओरिजनल प्राइस है 999 रुपये

यह उन लोगों के लिए ज्यादा कारगर है जो अपने फ़ोन से ऑनलाइन क्लास और ऑनलाइन ऑफिस का काम करते हैं. इस मोबाइल स्टैंड से स्मार्टफोन को पोर्ट्रेट और लैंडस्केप मोड, दोनों ही तरीके से काम में लाया जा सकता है.

9. Shava night light with Bluetooth speaker मिल रहा है केवल 367 रु. में, ओरिजनल प्राइस है 1,299 रुपये

इस ब्लूटूथ स्पीकर में एलईडी लाइट भी उपलब्ध है.यह एक बार चार्ज करने पर 7 घंटे की बैटरी लाइफ देता है. इसमें एक बिल्ट-इन माइक है, जिससे हैंड्स-फ्री कॉलिंग का भी भरपूर लाभ उठाया जा सकता है.

10. La Forte Portable USB/Battery Stand & Handheld Fan मिल रहा है 775 रु. में, ओरिजनल प्राइस है 1,290 रुपये

इस एक हैंडहेल्ड फैन में तीन एजडस्टेबल विंड स्पीड हैं और साथ ही 1200mAh की बैटरी भी दी जा रही है.

Related Articles

Back to top button
निधन से पहले आखिरी रात को कहां थीं आकांक्षा? मेकअप आर्टिस्ट ने किया खुलासा भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की आखिरी पोस्ट, वीडियो में मिले संकेत What is the use of Bard AI in Google? Google Launches BARD AI Chatbot To Compete With ChatGPT Liverpool obliterate shambolic Man Utd by record margin How Liverpool dismantled Manchester United 7-0 Jon Jones returns to win UFC heavyweight title in 1st round Kelsea Ballerini Takes ‘SNL’ Stage for the First Time Kelsea Ballerini shines on ‘SNL’ stage Matt Hancock plotted to oust the chief executive of NHS England