खबर हरियाणा की

कैथल में छेड़छाड़ से तंग युवती ने जहर खा कर दी जान: घर के सामने मिठाई की दुकान का युवक करता था छेड़छाड़

करनाल : हरियाणा के जिले कैथल में एक युवती ने छेड़छाड़ से तंग आकर जहर खाकर जान दे दी। छेड़छाड़ करने वाला युवती के घर के सामने मिठाई की दुकान पर रहता है। उल्हाना के बाद भी नहीं हटा तो युवती ने परेशान होकर जहर खा लिया। इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई। परिजनों ने पुलिस को शिकायत देकर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करवाया है।

 

गांव आहूं जिला कैथल निवासी महाबीर ने बताया कि वे मेहनत मजदूरी का काम करता है। उसके पास दो लड़की व दो लड़के है। बड़ी लड़की शादीशुदा है और बाकी उससे छोटे तीनों बच्चे अविवाहित है। उसकी लड़की 20 वर्षीय रीतू BA फाइनल के पेपर देने के बाद घर पर ही रहती थी। उनके मकान के सामने चेतन पुत्र सुनील निवासी आहुं की मिठाई की दुकान है।
जब उसकी लड़की रीतू घर से बाहर गली में किसी काम के लिए जाती थी तो चेतन उसकी लड़की रीतू के साथ छेड़खानी करता था। रीतू ने छेड़खानी के बारे पहले भी उनको बतलाया था। अब से करीब एक महिना पहले जब छेड़खानी की बात हुई तो उसको लेकर चेतन के पिता सुनील को उल्हाना दिया था। सुनील ने कहा था कि आगे चेतन ऐसा नहीं करेगा।शनिवार को उसकी लड़की रीतू ने उसे बतलाया कि चेतन ने कल शाम को उसके साथ दोबारा से छेड़खानी की है।
इसी बात का उल्हाना देने के लिए उसका बेटा रोबिन, चेतन के घर गया तो घर पर चेतन का पिता सुनील व उसकी माता मिली मेरे बेटे ने उनको चेतन की हरकत बारे बतलाया। इस बार उन्होंने उसके बेटे के साथ कहासुनी करने लगे तथा कहा कि चेतन तो ऐसे ही छेड़खानी करेगा। तुम्हे जो करना है कर लो।
हरकतों से तंग आकर खाया जहरऐसा होने पर थोड़ी देर बाद वे भी इस घटना का उल्हाना देने के लिए चेतन के घर गया। जब वे चेतन के घर से अपने बेटे रोबिन को साथ लेकर अपने घर आया तो उसकी बेटी रीतू कमरा में चारपाई पर लेटी हुई थी। रीतू ने बताया कि उसने चेतन की हरकतों से तंग आकर जहर खा लिया है, जो उसके साथ बार-बार छेड़खानी करता है।
इलाज के दौरान दम तोड़ाउसके बेटे रोबिन व छोटे भाई राजपाल के साथ रीतू को मोटर साईकिल पर बैठाकर इलाज के लिए निगदू भेज दिया। जंहा पर डाॅक्टर साहब ने रीतू को चैक करके कहा कि इसको ओर कही ले जाओ मेरे पास इसका ईलाज नहीं है। वंहा पर रीतू की तबीयत ज्यादा खराब हो गई थी और वह अनबोल हो गई थी। रोबिन व राजपाल ने प्राईवेट गाड़ी का प्रबंध करके रीतू को ईलाज के लिए शाह हस्पताल कैथल में ले आए। जहां पर ईलाज के दौरान रीतू की मृत्यु हो गई।
केस दर्ज कर जांच शुरू कीढांड थाना पुलिस के SI राजकुमार ने बताया कि सूचना फोन के माध्यम से थाना सिविल लाईन कैथल से थाना में प्राप्त हुई कि गांव आहूं निवासी रीतू जहर खाने के कारण दाखिल शाह हस्पताल कैथल में दाखिल हुई थी। जिसकी ईलाज के दौरान मृत्यु हो गई है। शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
Summary : Karnal: In Kaithal district of Haryana, a young woman, fed up with molestation, committed suicide by consuming poison. The molester lives at a sweet shop opposite the girl’s house. Even after insulting, the girl got upset and ate poison. The girl died during treatment. The family members have lodged a complaint against the accused by giving a complaint to the police.

Related Articles

Back to top button
निधन से पहले आखिरी रात को कहां थीं आकांक्षा? मेकअप आर्टिस्ट ने किया खुलासा भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की आखिरी पोस्ट, वीडियो में मिले संकेत What is the use of Bard AI in Google? Google Launches BARD AI Chatbot To Compete With ChatGPT Liverpool obliterate shambolic Man Utd by record margin How Liverpool dismantled Manchester United 7-0 Jon Jones returns to win UFC heavyweight title in 1st round Kelsea Ballerini Takes ‘SNL’ Stage for the First Time Kelsea Ballerini shines on ‘SNL’ stage Matt Hancock plotted to oust the chief executive of NHS England