बहू ने लगाया था आरोप अब एक ही घर के तीन सदस्यों ने जहर खा कर की खुदखुशी

सोनीपत : हरियाणा के सोनीपत Sonipat जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। यहां पर एक ही परिवार Family के तीन लोगों ने जहर खा लिया जिससे तीनों की अस्पताल Hospital में मौत हो गई है। घटना के बाद पुलिस Police की टीमें मौके पर पहुंची है। जानकारी के मुताबिक सोनीपत के महावीर कॉलोनी Mahaveer Coloy की यह घटना है। यहां पर ससुर दिनेश, सास ब्रजेश और पति अंकित ने हर खा लिया था जिससे तीनों की इलाज Treatment के दौरान मौत हो गई है।

बताया जा रहा है कि बहू ने कुछ समय पहले ही परिजनों पर प्रताड़ित करने का केस दर्ज करवाया था। इसी से आहत होकर तीनों ने यह कदम उठाया है। पुलिस ने तीनों को पूछताछ Inquerty के लिए थाने में बुलाया था। 

बताया जाता है कि इससे आहत होकर बृहस्पतिवार सुबह तीनों ने घर के भीतर ही कोई जहरीला पदार्थ Poisonous Material निगल लिया। जिसके बाद परिजन अस्पताल Hospital में लेकर गए थे, लेकिन तीनों को मृत घोषित कर दिया गया।

दिनेश के बेटे अंकित की पत्नी ने तीनों पर दहेज का मामला दर्ज कराया था. कल ही तीनों ने कोर्ट Courtसे जमानत कराई थी। घरेलू कलह के चलते तीनों ने ये खौफनाक कदम उठा लिया। सोनीपत पुलिस वारदात की सूचना मिलने के बाद सिविल अस्पताल में पहुंची। फिलहाल पुलिस कर मामले की जांच कर रही है।

Exit mobile version