पुलिस का सिर दर्द बनी चोरी की यह बड़ी वारदात, जानकारी देने वालाें को ईनाम की घोषणा

बहादुरगढ़ : बहादुरगढ़ में रोहतक-दिल्ली रोड स्थित रत्न ज्वैलर्स में हुई चोरी की वारदात को सुलझाने के लिए पुलिस की जद्दोजहद जारी है। बाजारों में सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ-साथ बस्तियों में जाकर संदिग्ध लोगों की पड़ताल की जा रही है। मामले की तह तक जाने के लिए पुलिस पूरी ताकत झोंकने के साथ ही आमजन से भी सहयोग की अपील कर रही है। गत 20 जनवरी या उसके आसपास अचानक गायब हुए लोगों की जानकारी जुटा रही है। चोरों या वारदात के सिलसिले में उपयोगी जानकारी देने वालाें को पुलिस की तरफ से उचित ईनाम दिए जाने की भी घोषणा की गई है।

19 जनवरी की रात को हुई थी वारदात

दरअसल, धर्मपुरा के निवासी ओमप्रकाश की रोहतक-दिल्ली रोड पर रत्न ज्वैलर्स नाम से दुकान है। गत 19 जनवरी की रात को चोरों ने सेंधमारी कर दुकान से लगभग 40 लाख रुपये के आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया था। थाने के नजदीक बड़ी वारदात होने से पुलिस में भी हलचल मच गई थी। पुलिस ने केस दर्ज किया और जांच शुरू की। मामले की तह तक जाने के लिए पुलिस ने पूरी ताकत झोंक रखी है। साथ लगी निर्माणधीन दुकान में काम करने वाले मजदूरों से पूछताछ की। मेन रोड सहित बाजार में कई जगह कैमरे चेक किए। दूसरे राज्यों तक दबिश दी, लेकिन कोई पुख्ता सुराग हाथ नहीं लगा।

पुलिस ने आमजन से की ये अपील

शहर थाना पुलिस का फोकस फिलहाल इसी वारदात को सुलझाने पर अधिक है। पुलिस को शक है कि वारदात के पीछे किसी बाहरी गिरोह का हाथ हो सकता है। इसलिए शहर व आसपास लगती कॉलोनियों में रहने वाले बाहरी लोगों की जानकारी जुटा रही है। तमाम प्रवासी बस्तियों में पड़ताल जारी है। साथ ही पुलिस उन लोगों का भी पता लगा रही है, जो 20 जनवरी के आसपास अचानक गायब हो गए। पुलिस आमजन से अपील कर रही है कि अगर कहीं कोई किरायेदार 20 जनवरी को अचानक गायब हुआ है तो उसकी जानकारी दें। हो सकता है वह इस वारदात में शामिल रहा हो।

सूचना देने वाले को मिलेगा ईनाम

पुलिस का मानना है कि आमजन के सहयोग से अधिकांश मामले सुलझ जाते हैं। इस मामले में भी आमजन से यही अपेक्षा है कि वारदात के संबंध में उन्हें कुछ जानकारी हो तो पुलिस को सहयोग करें। चोरों या वारदात के बारे में पुख्ता जानकारी देने वाले को जिला पुलिस ने ईनाम देने की भी योजना बनाई है। सिटी थाना प्रभारी जयभगवान सिंह ने कहा कि मामले में गंभीरता से तफ्तीश जारी है। अभी चोरों का कुछ सुराग नहीं लगा है, लेकिन वारदात को जरूर सुलझा लेंंगे। अगर किसी आम नागरिक के पास इस संबंध में कोई जानकारी है तो पुलिस को जरूर दें।

Exit mobile version