खिड़की से बाहर हाथ निकल कर स्कूल बस में बैठे छात्र की कटी बाजू, दुर्घटना में 3 घायल

फतेहाबाद : हरियाणा के फतेहाबाद Fatehabad जिले के रतिया इलाके से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। यहां पर एक स्कूल वैन (School Van) और कैंटर की टक्कर में छात्र (Student) की बाजू कट गई है वहीं तीन छात्र घायल (Injured) भी हुए हैं। घटना के बाद घायल बच्चों को अस्पताल (Hospital) में इलाज के लिए भेजा गया है। 

जानकारी के  मुताबिक फतेहाबाद (Fatehabad) के DAV स्कूल की बस रोजाना की तरह ही रतिया (Students) से बच्चों को लेने के लिए आई थी। जब बस वापस स्कूल (School) आ रही थी, तभी हमजापुर गांव के पास सामने से आ रहे कैंटर से टक्कर हो गई। 

इस घटना में बस का हिस्सा परिचालक साइड (Conductor Side) से क्षतिग्रस्त हो गया वहीं सीट पर बैठे 12वीं कक्षा के छात्र (12th Class Student) की कोहनी बाहर थी जिससे टक्कर में उसकी बाजू कट गई। हादसे में तीन बच्चों को मामूली चोटें आई हैं।

घटना के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और एंबुलेंस (Ambulance) को सूचना दी। घटना के बाद घायल अमन (Aman) को रतिया (Ratia) के अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं तीन अन्य बच्चों को मामूली चोट आई थी जिन्हें स्वजन अपने साथ लेकर चले गए। कैंटर चालक मौके से फरार हो गया। 

घायल अमन की हालत गंभीर होने पर उसे हिसार रेफर (Hisar Refer) कर दिया। गनीमत ये रही कि जब हादसा हुआ तो स्कूल वैन पलटी नहीं। अगर ऐसा हो जाता तो बड़ा हादसा होता। स्कूल वैने में करीब 20 से अधिक विद्यार्थी थे। 

Exit mobile version