Bajaj Pulsar 125 के लुक्स ने उड़ाए सब के होश, लॉन्च से पहले जलवा बिखेरते दिखी सड़को पर

Bajaj Pulsar 125 :- भारत की बाइक बनाने वाली कंपनी बजाज को अच्छी बाइक बनाने के लिए जाना जाता है, पिछले कुछ सालों में बजाज ने भारतीय मार्केट में अपना दबदबा भी कायम किया है। आपको बता दें की इसी सिलसिले में कंपनी अब एक और बाइक लॉन्च करने जा रही है, दरअसल कई मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है की बजाज अपनी Bajaj Pulsar को नए अवतार में भारतीय बाजार में लॉन्च करेगी। रिपोर्ट की मानें तो इस बार आपको कई नए और एडवांस फीचर्स देखने को मिलने वाले है, जिसमें ऑटोमेटिक नैभिगेशन, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, स्टार्ट स्टॉप बटन, आदि जैसे फीचर्स मिलने वाले है। वहीं दूसरी तरफ इस बार कंपनी इस बाइक को बिल्कुल नए प्लेटफॉर्म पर बनाने वाली है।

रिपोर्ट की मानें तो इस बाइक को लेकर कंपनी कई दिनों से काम कर रही थी इस बाइक में कंपनी ने 124.5cc का दमदार इंजन दिया है जो 18.5NM की पावर जेनेरेट करने में सक्षम है। आपको बता दें इसके लुक को लेकर भी कंपनी ने बड़े बदलाव किए है जिसमें फ्रंट लुक से लेकर बैक लुक तक शामिल है। इस बाइक में आपको एक ऐसा फीचर भी मिलने वाला है जो आज तक किसी भी भारतीय बाइक में नहीं मिला है। माना जा रहा है की इस बाइक को बजाज ने Honda के Sp125 को टक्कर देने के लिए बनाया है हालांकि अभी तक कंपनी ने इसे लेकर कोई आधिकारीक घोषणा नहीं की है।

Bajaj Pulsar 125 फीचर्स

बात करें इसके फीचर्स की तो फ्यूल इंडिकेटर, रियल टाइम एवरेज, एक छोटा स्पीकर, आदि जैसे फीचर्स देखने को मिल सकते है। आपको बता दें की इस बाइक को आप अपने स्मार्टफोन और स्मार्टवाच से भी कनेक्ट कर सकेगे, जिससे आपको इस बाइक की सारी डिटेल्स बड़े आराम से मिल जाया करेगी। सूत्रों की मानें तो इस बाइक पर आपको 70 का माइलेज मिलेगा, जिसका सीधा मतलब है की ये बाइक अपने सेगमेंट की दूसरी बाइक्स का खेल बिगाड़ने वाली है। यहीं नहीं जितना फीचर इस बाइक में मिलने वाला है उतना इस सेगमेंट की बाइक्स में नहीं मिलता।

वहीं इस बाइक की कीमत को लेकर और लॉन्च डेट को लेकर कंपनी ने कोई आधिकारीक घोषणा नहीं की है लेकिन ये माना जा रहा है की इस बाइक की कीमत 1 लाख 40 हजार के बीज होने वाली है। आगर आप भी बाइक लेने की सोच रहे है तो आप इस बाइक को ले सकते है ध्यान रहे इस खबर में दी गई सारी जानकारी इंटरनेट से ली गई है। इस खबर की पुष्टी ऑटो खबरी नहीं करता है।

Exit mobile version