आखिर क्यों बिदाई में दुल्हन के पिता ने दूल्हे को दिया डंडा और कहा-“बस इसे यूज़ कर लेना” देखें वायरल वीडियो

डेस्क : वैसे तो हर पिता अपनी बेटी की बिदाई में काफी भावुक नज़र आता है. पिता चाहे कितना भी कठोर क्यों ना हो, बेटी की विदाई में वह भावुक हो ही जाता है. भले ही वह सभी से अपने आंसू छिपाने का प्रयास अवश्य करता है लेकिन वह अपनी बेटी के बिदाई में कम दुखी नहीं होता. उसे बस यही चिंता होती है कि बेटी के ससुराल में वह खुश रह पायेगी या नहीं? उसकी बस एक ही ख्वाइश होती है कि उसका दामाद हमेशा उसकी बेटी को खुश रखे.

Rerence Photo

अभी हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें शादी का सा माहौल दिखाया हुआ है। उस शादी में पिता और बेटी की एक प्यारी सी वीडियो सामने आयी है. वीडियो में पिता अपने दामाद को जो उनके पास ही खड़ा है एक डंडा देते हुए नज़र आ रहा है. साथ में ही उसकी बेटी भी बैठी हुई है और साथ में ही दुल्हन की माँ भी नज़र आ रही है.

यह वीडियो लोगों को इंस्टाग्राम पर इतना पसंद आया की देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गया. वीडियो में लड़की के पिता अपने दामाद से बात करते हुए भावुक हो रहे हैं और उसे एक डंडा देते हुए अपनी बेटी का ख्याल रखने के लिए कह रहे हैं. वें अपने दामाद से अपनी बेटी के बारे में कुछ बातें बता रहे हैं, ताकि वह उसे खुश रख सके. पिता कहते हैं कि “जमाई साहब बेटी पैर दबाने को कहे तो दबा देना, मना मत करना- और सिर्फ पैर ही दबाने हैं- गला मत दबा देना” दुल्हन भी अपने पापा को ऐसे देखकर कभी रो रही है तो कभी मुस्कुरा रही है. वीडियो को देखकर लगता है कि वीडियो अवश्य ही बिदाई के समय की होगी. आप भी देखें और लुत्फ़ उठायें।

Exit mobile version