कुट्टू के आटे की रोटी खाने से छात्रा की मौत, छात्रा ने रखे थे नवरात्र के व्रत

रोहतक : हरियाणा के रोहतक (Rohtak) जिले की हनुमान कॉलोनी (Hanuman Colony) मे रहने वाली एक छात्रा की कुट्टू के आटे की रोटी खाने से हालत बिगड़ गई. परिजनों ने उसे उपचार (Treatment) के लिए निजी अस्पताल (Private Hospital) में भर्ती करवाया, जहां इलाज के दौरान छात्रा की मौत हो गई. परिजनों (Family Members) ने इस मामले की सूचना पुलिस (Police) को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव (Dead Body) को कब्जे में लिया. इसके बाद परिजनों के बयान (Statements) लिए गए.

कुट्टू के आटे की रोटी खाने से छात्रा की मौत
शव को पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए पीजीआई (PGI) भिजवाया गया. पुलिस मामले की जांच में जुटी गई. बता दें कि छात्रा हनुमान कॉलोनी (Hanuman Colony) की रहने वाली थी. वह बीएससी फाइनल ईयर (BSc Final Year Student) की छात्रा थी. परिजनों ने बताया कि राधिका ने नवरात्रों (Navratre) के व्रत रखे हुए थे, वह हर साल व्रत (Fast) रखती थी. परंतु अब की बार उसने कठोर व्रत रखें. वह दिन भर भक्ति भाव में डूबी रहती थी, जब उसे खाने पीने के लिए कहा जाता था तो वह खाती नहीं थी. सोमवार शाम को उसने कुट्टू के आटे की रोटी खाई. थोड़ी देर बाद उसके सिर में दर्द होने लगा.

बाद में फिर के साथ पेट में भी दर्द होने लगा. तबीयत ज्यादा बिगड़ गई जिसकी वजह से उल्टियां शुरू हो गई. घरवाले तुरंत निजी अस्पताल में लेकर गए. जहां से दवाई दिला कर परिजन उसे वापस घर ले आए. मगर घर आने के बाद भी उसकी हालत में सुधार नहीं हुआ. पेट में ज्यादा दर्द होने लगा, जिसकी वजह से परिजन दोबारा निजी अस्पताल ले गए. जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

Exit mobile version