हरियाणा: कॉलेज के कमरों में मिला टोने-टोटके का सामान, तंत्र विद्या के वीडियो हुए सोशल मीडिया पर वायरल

रेवाड़ी : माता-पिता बच्चों को शिक्षा के जिस मंदिर में जीवन संवारने के लिए भेजते हैं, बच्चे उसी मंदिर में टोने-टोटके का सामान रखकर अंधविश्वास का भ्रम फैलाने की शरारत कर डालते हैं। चोरी पकड़े जाने के बाद परिजनों के सामने लिखित में माफी मागकर भविष्य में ऐसा नहीं करने का भरोसा देकर अपना पीछा छुड़वाते हैं। शनिवार को एक कॉलेज से जुड़े तंत्र विद्या के ऐसे दो वीडियो ( Video Viral ) सोशल मीडिया पर वायरल हुए।

Reference Photo

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को कॉलेज में पढ़ने वाले तीन छात्रों ने शरारत करते हुए छात्रों में अंधविश्वास का भय पैदा करने की साजिश रची। एक हांडी में हड्डी, सिंदुर व अन्य सामान डालकर लाल कपड़े से बांधकर उसे कमरा तकनीकी विभाग के कमरा नंबर 54 में रख दिया। उनकी यह शरारत यहीं पर खत्म नहीं हुई तथा इसके बाद उन्होंने कमरे में लगी प्रत्येक बैंच पर अपने थैले से निकालकर कुछ सामान और रखा।

कमरे में यह सामान मिलने के बाद कॉलेज में हड़कंप मच गया। सीसीटीवी में कैद होने से छात्रों की यह शरारत पकड़ी गई। कॉलेज प्रशासन द्वारा अभिभावकों के सामने शरारत का भांडाफोड़ करने के बाद तीनों छात्रों ने लिखित में माफी मांगकर भविष्य में ऐसी शरारत नहीं करने का भरोसा दिया। माफी मांगने से मामला तो रफा-दफा हो गया, परंतु सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने से यह घटना शनिवार को दिन भर चर्चा का विषय बनी रही।

Exit mobile version