भीषण सड़क हादसे में हरियाणा ADG के जीजा समेत छह की मौत; सुशांत सिंह राजपूत के थे रिश्तेदार

बिहार में एक बड़ा सड़क हादसा सामने आया है। लखीसराय जिले में सिकंदरा-शेखपुरा एनएच-333 पर मंगलवार सुबह एक ट्रक और टाटा सूमो में हुई भीषण टक्कर में हरियाणा में तैनात एडीजीपी ओपी सिंह के बहनोई लालजीत सिंह और सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तदारों समेत छह लोगों की मौत होने का मामला सामना आया है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा है और हादसे में घायल चार लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

जानकारी के अनुसार सभी किसी का अंतिम संस्कार करके मंगलवार सुबह जमुई जिले के खैरा थाना क्षेत्र के सकदाहा भंडरा के लोग पटना से लौट रहे थे। तभी सिकंदरा-शेखपुरा एनएच-333 पर पिपरा गांव के समीप एलपीजी लदे ट्रक के साथ टाटा सूमो की टक्कर हो गई।

इस हादसे में 6 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया हादसे में लालजीत सिंह की भी मौत हुई हैं वह हरियाणा में एडीजी के पद पर तैनात ओपी सिंह के बहनोई थे। जबकि बाकी चार लोग बुरी तरह घायल हो गए। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए लखीसराय सदर अस्पताल ले जाया गया है।

वहीं घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए पटना रेफर किया गया है। हादसे में मरने वालों की पहचान लालजीत सिंह, भगिना नेमानी सिंह उर्फ अमित शंकर, रामचंद्र सिंह, भगिना देवी देवकी, डेजी कुमारी और ड्राइवर चेतन कुमार के रूप में हुई है। वहीं बता दें कि एडीजीपी ओपी सिंह भी सुशांत के बहनोई हैं।

Exit mobile version