हरियाणा में फिर हुई दिल दहला देने वाली घटना, एक ही घर के तीन लोग मिले फांसी पर झूलते, मचा हड़कंप

कैथल : कैथल जिले के धनौरी गांव में मंगलवार रात एक ही परिवार के तीन लोगों ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। परिवार के मुखिया ओमप्रकाश (47), उसकी पत्नी कमलेश (45) व बेटा सोनू (20) की लाशें घर में लटकती मिलीं। करीब एक महीना पहले ओमप्रकाश के भाई बलराज ने भी जहर निगल कर आत्महत्या की थी।

आरोप है कि करीब डेढ़ महीना पहले गांव में हुई एक हत्या के मामले में ओमप्रकाश के परिवार से पुलिस पूछताछ कर परेशान कर रही थी। करीब डेढ़ महीना पहले गांव धनौरी निवासी नन्हा का शव बोरी में बंद नाले में मिला था। इस मामले में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। पुलिस को नन्हा की हत्या का शक ओमप्रकाश के परिवार पर था।

पुलिस उसी एंगल से जांच कर रही थी। हत्या के मामले में नाम आता देख ओमप्रकाश के छोटे भाई बलराज ने भी करीब एक माह पहले जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या कर ली थी। उसके बाद से ओमप्रकाश का परिवार मानसिक रूप से परेशान चल रहा था।

बुधवार सुबह ओमप्रकाश, उसकी पत्नी कमलेश व बेटा सोनू का शव घर पर ही फांसी के फंदे पर लटका मिला। बुधवार सुबह पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इस पर गढ़ी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। एएसपी कुलदीप सिंह ने बताया कि एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने आत्महत्या कर ली है। आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

Exit mobile version