हरियाणा के इस जिले में फिर पर्दाफाश हुआ जिस्मफरोशी के धंधे का, घर में आपत्तिजनक हालत में मिली लड़कियां

अंबाला : अंबाला के बोह गांव में रिहायशी भवन में चल रहे देह व्यापार के धंधे का पुलिस ने खुलासा किया है। आरोप है कि घर में महिला और उसका बेटा बाहर से लड़कियां बुलाकर देह व्यापार करवाता था।

Representational Photo

दरअसल पुलिस को सूचना मिली थी कि बोह गांव की स्नेहलता अपने बेटे संदीप के साथ मिलकर गांव के रिहायशी इलाके में जिस्मफिरोशी का धंधा कर रही है। इसके लिए वह बाहर से लड़कियां मंगवाती है।

सूचना के बाद पुलिस ने स्नेहलता के रिहायशी भवन पर रेड की। रेड के दौरान तोपखाना बाजार का रहने वाला मनमोहन उर्फ चीनू व एक ग्राहक दीवार फांद कर मौके से फरार हो गए।

पुलिस की टीम ने इसके बाद घर की तलाशी लेने पर यहां से दो महिलाएं नग्न अवस्था में पकड़ी गई। दोनों महिलाएं पश्चिमी बंगाल की रहने वाली बताई जा रही है। महिलाएं ने यह बात स्वीकार की है स्नेहलता व उसका बेटा संदीप जस्मिफिरोशी के लिए उन्हें यहां लेकर आया था। अब पुलिस पकड़े गए सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

अंबाला के बोह गांव में एक रिहायशी भवन में चल रहे जिस्मफिरोशी के धंधे का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने मौके से पश्चिमी बंगाल की रहने वाली दो महिलाओं को भी हिरासत में लिया। साथ ही पुलिस ने भवन मालकिन व उसके बेटे के खिलाफ भी केस दर्ज किया है।

Exit mobile version