भिवानी में खौफनाक वारदात: पिता ने गोली मारकर सात साल के बेटे को उतारा मौत के घाट, खुद को भी मारी गोली

भिवानी : क्षेत्र के गांव हरियावास में एक पिता ने अपने पुत्र को गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मार ली। घटना में घायल पिता पुत्र को हिसार ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने गांव में जाकर जानकारी हासिल की व हिसार पहुंचकर पिता पुत्र के शव को कब्जे मे लिया। घटना के कारणों के बारे में अभी पता नहीं चल पाया है।

मिली जानकारी के अनुसार, रविवार दिन में करीब दो बजे हरियावास गांव निवासी संदीप (35) घर से अपने बेटे को लेकर खेत में गया था। वहां जाने के कुछ समय बाद उसने अपने दस वर्षीय पुत्र मयंक को गोली मार दी। गोली लगने से मयंक घायल होकर जमीन पर जा गिरा। मयंक पर गोली चलाने के बाद संदीप ने अपनी कनपटी पर भी गोली दाग दी। घटना की सूचना परिजनों को मिली तो वे सकते में आ गए और पिता पुत्र दोनों को हिसार के एक निजी अस्पताल में लेकर गए। लेकिन अस्पताल पहुंचने के कुछ समय बाद ही मयंक की मौत हो गई। वहीं, जिंदगी व मौत के बीच झूल रहे संदीप को चिकित्सकों ने बचाने का प्रयास किया पर कुछ समय बाद चिकित्सकों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया। गोली चलाने की वजह क्या रही इस बारे में किसी प्रकार की जानकारी नहीं मिल पाई है।

थाना प्रभारी संदीप शर्मा ने बताया कि पिता, पुत्र के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है जिनका सोमवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। वहीं, डीएसपी अरविंद दहिया ने बताया कि अभी घटना के कारणों के बारे में पता नहीं चल पाया है। पुलिस अभी मामले की जानकारी जुटा रही है। जांच के बाद ही कार्रवाई की जाएगी। वहीं, ग्रामीण भी घटना के बारे में कुछ बोलने को तैयार नहीं है। अलबत्ता ग्रामीणों के अनुसार, संदीप एक साधन संपन्न किसान था व उसके पास अच्छी खासी जमीन थी। संदीप का एक छोटा भाई है जो उसकी खेती बाड़ी के काम में मदद करता है। संदीप के एक ही लडक़ा था।

Exit mobile version