सफेद शिमरी साड़ी में सजना के लिए सजती दिखीं Sapna Choudhary, उतारती दिखीं अपनी ही नजर, देखें वीडियो

डेस्क : सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने गानों और डांस से धमाल मचाने वाली सपना चौधरी ( इन दिनों अपने इंस्टाग्राम रील्स (Instagram Reels) शेयर कर खूब वाहवाही लूट रही हैं, हाल ही में सपना चौधरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम (Official Instagram) पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वे अपने गजब के एक्सप्रेशन डांस और लुक्स से फैंस का दिल जीत रही हैं।

सोशल मीडिया पर सपना की काफी लंबी फैन फॉलोइंग (Fan Following) है। यही वजह है की सपना के इस वीडियो को थोड़े ही समय में अब तक 52 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

सपना चौधरी के हाल ही में शेयर किए गए वीडियो में सपना सफेद शिमरी साड़ी में नजर आ रही हैं। सपना इस वीडियो में सजना है मुझे सजना के लिए गाने पर झूम रही हैं। बालों में गजरा और ये सपना का अंदाज एक्सप्रेशन फैंस के दिलों को छू रहे है।

वीडियो को देख कर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। फैंस जमकर सपना की तारीफ़ कर रहे है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- बहुत खूब सपना। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- इतनी सुंदर आप किसी सपने से कम नहीं लग रही हो।

आपको बता दें कि हाल ही में सपना चौधरी का ‘अलट-पलट’ गाना (Alat-Palat Song) रिलीज हुआ है। इस गाने के रिलीज होते ही इंटरनेट पर धूम मच गई है। लोग जमकर वीडियो को लाइक और शेयर कर रहे है। इससे पहले सपना का रानी की ‘Rail ki bhambiri’ गाने रिलीज हुआ था। इस गाने में सपना का धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस देखा गया। वहीं सपना के ‘बनके चली मोरनी’ और ‘चटक मटक’ ने भी खूब धूम मचाई है।

Exit mobile version