Sapna Choudhary हुई एक बार फिर से एक्टिव, सोशल मीडिया पर छाया सपना का धांसू परफॉर्मेंस

डेस्क : सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं। हरियाणवी डांसर (Haryanvi Dancer) के इंस्टाग्राम पर 4.1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Dancing Queen Sapna Choudhary) अपने फैंस को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ती। वह सोशल मीडिया पर कभी अपने फोटोज तो कभी अपनी वीडियोज शेयर करती ही रहती हैं। हाल ही में सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर एक नया वीडियो पोस्ट किया है।

सपना चौधरी ने अपने इंस्टा अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में डांसर ने अपना एक स्टेज परफॉर्मेंस शेयर किया है। सपना वीडियो में ‘लख़मीचंद की टेक’ (Lakmichand Ki Tek) गानें पर जबरदस्त ठुमके लगाती हुईं नजर आ रही हैं।

सपना के इस वीडियो को लाखों लोगों ने लाइक किया है। इस स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान सपना अपने ठेठ हरियाणवीं अंदाज में जोरदार डांस करती हुईं नजर आ रही हैं। सपना के पोस्ट पर उनके फैंस के साथ- साथ मशहूर सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) ने भी अपने रिएक्शंस दिए हैं। मीका सिंह ने सपना के पोस्ट पर कई सारें इमोजी कमेंट किए हैं।

बता दें कि सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत ऑर्केस्ट्रा ग्रुप आर्टिंस्ट के तौर की थी। इसके बाद धीरे धीरे वह सोलो स्टेज परफॉर्मेंस करने लगी। आज भले ही सपना चौधरी ढेरों म्यूजिक वीडियोज में नजर आती हों, लेकिन उनके स्टेज परफॉर्मेंस के लोग आज भी दीवानें हैं। उनके स्टेज शोज आज भी खूब पॉपुलर होते हैं और इसके टिकट हाथों हाथ बिक जाते हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस के हाल ही में ‘विदाई’, ‘इंडिया गेट’ और ‘अलट- पलट’ जैसे कई गानें रिलीज हुए हैं।

Exit mobile version