सपना चौधरी ने शेयर किया बिना मेकअप के वीडियो, देखते देखते हुआ वायरल, आप भी देखिए

सपना चौधरी : बिग बॉस फेम और हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज देश-दुनिया में जाना पहचाना नाम हैं। उनके प्रशंसक लाखों करोड़ों की तादाद में हैं जो अपनी स्टार की एक झलक पाने के लिए कहीं भी पहुंच जाते हैं। उनके स्टारडम का अंदाजा महज इस बात से ही लगाया जा सकता है कि सपना का डांस शो देखने के लिए लोग दूसरे राज्यों से भी आ पहुंचते हैं।

हालांकि सपना इस समय किसी और कारण से चर्चा में हैं, दरअसल उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram Account) पर एक वीडियो शेयर किया है जो आते ही छा गया है। उनके वीडियो को कुछ ही घंटों में लाखों बार देखा जा चुका है और करीब एक लाख लोगों ने इसे लाइक किया है। वहीं, 600 से ज्यादा यूजर्स ने वीडियो पर कॉमेंट्स किए हैं।

ब्यूटीफुल दिखाई दे रहीं सपना चौधरी

वीडियो में सपना चौधरी काफी ब्यूटीफुल दिखाई दे रहीं। उन्होंने लहंगा पहन रखा है। वीडियो की शुरुआत में चंद सेंकड्स तक सपना बिना मेकअप के दिखाई दे रही हैं, जबकि आगे उन्होंने मेकअप किया हुआ है। वीडियो में बैकग्राउंड में ‘कट्टो गिलहरी’ सॉन्ग भी बजता हुआ सुनाई दे रहा है, जिस पर सपना डांस कर रही हैं।

सपना चौधरी के इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। इनमें से एक यूजर ने कहा: मैडम, आप बहुत खूबसूरत हैं। इनमें से एक टिप्पणी में कहा गया था। वह एक परी की तरह दिखता है। इसी तरह, एक टिप्पणी में कहा गया। वाह! तुम बहुत सुंदर हो, महिला।

 

Exit mobile version