चुनावों में हार से दुखी हो कर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता ने खुद को लगाई आग, देखें वीडियो

वायरल डेस्क: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के विधानसभा चुनाव (Assembly Election) के नतीजे लगभग आ गए हैं। इस बार यूपी वासियों ने एक बार फिर भाजपा को बहुमत दे दिया है। जहां एक तरफ बीजेपी (BJP) के कार्यकर्ता लखनऊ में विधानसभा भवन (Vidhansabha Bhawan) के पास जीत का जश्न मना रहे थे। वहीं दोपहर में लखनऊ विधानसभा भवन के बार चुनावी नतीजों से हताश समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता ने खुद को आग लगाकर आत्मदाह की कोशिश की।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कानपुर निवासी नरेंद्र सिंह नाम के शख्स ने विधान भवन के सामने खुद का आग लगा ली। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे समाजवादी पार्टी का ये कार्यकर्ता अपना आप को आग लगा लेता है और आग जब उसके चेहरे और कपड़ों पर आग पहुंची तो वह कपड़े उतारने लगा और इधर उधर भागने लगा।

https://www.haribhoomi.com/content/servlet/RDESController?command=rdm.ServletVideoPlayer&app=rdes&partner=hari&type=7&sessionId=RDWEB95AVFTOKLORTRP0GGQHT733JGYBY5R1F&uid=video_23409BXFwvyhMIV9cwqV0b0XH83cHielgqPQ36083934

मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने इस शख्स को बचाया और देरी न करते हुए अस्पताल के लिए भेज दिया। इस शख्स का अस्पताल में ईलाज किया जा रहा है। पुलिस ने इस मामले पर बयान जारी करते हुए बताया कि ये शख्स बीजेपी की दूसरी बार जीत से हताश हो गया था। जिसके बाद उसने खुद को आग लगा ली। जिसके बाद समय रहते अस्पताल में भर्ती किया है। फिलहाल, नरेंद्र खतरे से बाहर है और उसकी गर्दन, चेहरे पर जलने के निशान आए हैं।

Exit mobile version