बहादुरगढ़ में घर में घुस कर एयरफोर्स के रिटायर्ड कर्मी की बेरहमी से हत्या, इलाके में फैली सनसनी

बहादुगढ़ : हरियाणा के बहादुगढ़ शहर में एयरफोर्स के एक रिटायर्ड कर्मचारी की बेरहमी से हत्या कर दी गई है। वारदात डाबोदा खुर्द गांव में अंजाम दी गई। मृतक रिटायर्ड कर्मी के सिर और पेट में चोट के गहरे निशान मिले हैं। पुलिस ने प्रथम दृष्टया लूटपाट के इरादे से हत्या की आशंका जाहिर की है। पुलिस ने अज्ञात पर हत्या का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक की पहचान गांव डाबोदा खुर्द निवासी 70 वर्षीय महेंद्र सिंह के रूप में हुई है। महेंद्र सिंह एयरफोर्स के रिटायर्ड कर्मचारी थे और बुधवार की रात घर की बैठक में अकेले ही सो रहे थे। सुबह के समय जब उनका बेटा पहुंचा तो उसने देखा कि महेंद्र सिंह फर्श पर मृत अवस्था में पड़े हुए थे और कमरे में चारों तरफ खून ही खून बिखरा हुआ था।

उसने तुरंत वारदात की सूचना पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए। एएसपी अमित यशवर्धन का कहना है कि वारदात प्राथमिक दृष्टि से लूट और हत्या की लग रही है। हालांकि हमलावरों का अभी कोई पता नहीं चल सका है। लेकिन शव को कब्जे में लेकर केस की जांच शुरू कर दी गई है।

उन्होंने बताया कि महेंद्र सिंह के सिर से लेकर चेहरे पर और पेट में गहरी चोट के कई निशान हैं। फॉरेंसिक टीम ने मौके से सबूत जुटाए हैं। वही हत्यारों का पता लगाने के लिए मोबाइल डंप भी उठाए गए हैं। जल्द ही वारदात का खुलासा हो सकता है। लेकिन हत्या की इस वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

बता दें की महेंद्र सिंह के दो बेटे बहादुरगढ़ में एक निजी अस्पताल चलाते हैं और कुछ समय पहले ही महेंद्र सिंह ने करोड़ों रुपए की जमीन खरीदने के लिए बयाना भी दिया था। महेन्द्र की हत्या किसने की है और हत्या के पीछे की वजह क्या है, यह तो हत्यारों के पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद ही पता चल सकेगा।

Exit mobile version