Pubg New State ; लॉन्च के एक घंटे के भीतर 5 लाख से ज्यादा डाउनलोड, कैसे कर पाएंगे डाउनलोड? देखें

डेस्क : Pubg New State पबजी न्यू स्टेट को भारत सहित 200 से ज्यादा देशों में एंड्रायड और iOS के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। कंपनी का दावा है कि इसमें नेक्स्ट जेनरेशन का रॉयल बैटल एक्सपीरिएंस (Royal Battle Experience) मिलेगा, जहां 100 तरह के वेपन और स्ट्रेटजी का इस्तेमाल करके लड़ेंगे।।

पबजी न्यू एक ऐसा गेम होगा जिसमें प्लेयर साल 2051 के यूनिवर्स के बैटलग्राउंड (Battleground) में लड़ते हुए दिखाई देंगे। साथ इसमें नए व्हीकल के इस्तेमाल से यूजर्स को फ्रेश एक्सपीएंस मिलेगा।

खेलने के लिए कैसा फोन चाहिए? Requirement For Phone
पबजी न्यू स्टेट को डाउनलोड कर खेलने के लिए फोन का एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो, iOS 13 या इससे ऊपर के OS वर्जन का होना जरूरी है। साथ ही यहां 64-bit प्रोसेसर और 2GB रैम का भी होना जरूरी है। गेम का साइज 1.4GB है। ऐसे में ध्यान रखें कि आपके फोन में काफी स्पेस हो। इसे गूगल प्ले स्टोर और एपल के ऐप स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं।

5 करोड़ से ज्यादा प्री-रजिस्ट्रेशन हुए Pre Registration More Then 5 Crore
डेवलपर्स ने पबजी न्यू स्टेट को बनाने की घोषणा फरवरी में की थी। कंपनी का दावा है कि इस गेम को रिलीज से पहले ही एंड्रॉयड व iOS पर 50 मिलियन (5 करोड़) से ज्यादा गेमिंग लवर्स इसका प्री-रजिस्ट्रेशन करा चुके हैं। गेम का प्री-रजिस्ट्रेशन ग्लोबल लेवल पर गेम की घोषणा के बाद ही शुरू हो गया था। हालांकि, यह प्री-रजिस्ट्रेशन भारत में सितंबर में लाइव हुआ था।

फ्री-टु-प्ले मोबाइल गेम के रूप में शुरू होगा
यूट्यूब पर लाइवस्ट्रीम इवेंट में क्राफ्टॉन ने बताया था कि पबजी न्यू स्टेट ग्लोबल लेवल पर 17 अलग-अलग भाषाओं में एक फ्री-टु-प्ले मोबाइल गेम के रूप में शुरू होगा। साल 2051 की थीम पर बेस्ड पबजी न्यू स्टेट नेक्स्ट जेनरेशन को बैटल रॉयल एक्सपीरिएंस दिलाएगा, जिसमें नई रेंडरिंग टेक्नोलॉजी और 1 गनप्ले सिस्टम शामिल होगा।

नया मैप और बेहतर गेम प्ले होगा
PC और कॉन्सोल के लिए ओरिजिनल पबजी गेम की तरह इस मोबाइल गेम का बैटल रॉयल गेम वर्जन भी पबजी स्टूडियो द्वारा विकसित गया है। इसमें नया मैप और बेहतर गेम प्ले होगा। सितंबर में 40 मिलियन (4 करोड़) का आंकड़ा पार करने के बाद पिछले एक महीने में इसे 10 मिलियन (1 करोड़) से ज्यादा नए प्री-रजिस्ट्रेशन मिले हैं। इस तरह इस गेम को लॉन्च से पह

Exit mobile version