“पापा जी ही गुरु हैं और वही रहेंगे”-डेरा प्रमुख की मुँहबोली बेटी हनीप्रीत ने दिया ये बयान

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह की मुंह बोली बेटी हनीप्रीत इंसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक डेरा श्रद्धालु द्वारा पूछे गए सवाल पर जवाब दिया है. हनीप्रीत ने लिखा है कि पापा जी ही गुरु है और वो ही हमारे गुरु रहेंगे, गुरगद्दी दिवस पर भी वो ही गुरु होंगे.

सोशल मीडिया पर ये चर्चाएं चल रही थीं कि हनीप्रीत 29 अप्रैल को डेरा सच्चा सौदा की गद्दी पर बैठेंगी. इसी सवाल को डेरा के एक श्रद्धालु ने हनीप्रीत से उनके इंस्टाग्राम के ऑफ़िशियल अकाउंट पर सवाल किया था जिसका जवाब हनीप्रीत ने दिया.

बता दें कि हनीप्रीत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यूजर्स द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब दिया. हनीप्रीत से एक यूजर ने पूछा, ‘दीदी आप 29 अप्रैल को गुरु गद्दी पर बैठ रही हो.’

इस सवाल के जवाब में हनीप्रीत ने उत्तर देते हुए लिखा, ‘जैसे पापा जी ने लैटर में भी लिखा था कि पापा जी ही गुरु हैं और वही रहेंगे. गुरुगद्दी पर पापा जी ही थे और पापा जी ही रहेंगे.’ हनीप्रीत के इस उत्तर ने उन सभी अफवाहों, अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया है, जिसमें कहा जा रहा था कि वो 29 अप्रैल को गुरुगद्दी पर बैठ सकती हैं.

बता दें कि सुनारिया जेल में बंद डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह ने पिछले महीने अपने अनुयायियों के नाम चिट्ठी भेजी थी. डेरा सच्चा सौदा मुख्यालय में आयोजित नामचर्चा में यह चिट्ठी पढ़ कर सुनाई गई थी.

डेरा प्रमुख द्वारा भेजी गई इस चिट्ठी में गुरु ग्रंथ साहब की बेअदबी मामले में डेरा प्रमुख ने लिखा था कि उन्होंने कभी किसी धर्म की निंदा, बेअदबी या बुराई करना तो दूर ऐसी कभी कल्पना भी नहीं की, बल्कि वह तो खुद सर्व धर्म का सत्कार करते हैं और सबको सत्कार करने की शिक्षा देते हैं.

चिठ्ठी में राम रहीम ने डेरे में चल रही गुटबाज़ी की खबरों पर जवाब दिया. चिठ्ठी में राम रहीम ने लिखा कि सारे सेवादार, एडमिन ब्लॉक, जसमीत (राम रहीम का पुत्र), चरणप्रीत-अमरप्रीत (राम रहीम की बेटियां) और हनीप्रीत (राम रहीम की मुंह बोली बेटी) सब हमारी बातों पर चलते है. ये सभी 4 लोग हमें रोहतक की सुनारिया जेल में छोड़ने आये थे.

Exit mobile version