दर्दनाक : शादी से इनकार करने पर मुंह बोले भाई के साथ मिलकर उतारा प्रेमी को मौत के घाट

गुरुग्राम : हरियाणा के गुरुग्राम (gurugram) में 25 वर्षीय युवक आसिफ (aasif) की हत्या के मामले में पुलिस ने प्रेमिका और उसके मुंहबोले भाई को गिरफ्तार (arrest) किया है। सेक्टर 56 थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार (arrest) कर इस हत्याकांड का खुलासा किया है।

दरअसल गुरुग्राम (gurugram) के सेक्टर 56 इलाके में एक ऑटो चालक (auto driver) आसिफ की लाठी डंडों से पिटाई की गई थी जिसके बाद गंभीर हालत में ऑटो चालक (auto driver) को अस्पताल (hospital) में पुलिस लेकर गई थी लेकिन अस्पताल में इलाज (treatment) के दौरान युवक की मौत हो गई थी।

इस हत्याकांड की गुत्थी पुलिस (police) ने सुलझा दी है। पुलिस ने इस हत्याकांड में सोनिया (sonia) और याकूब (yakub) नाम के दो लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपी सोनिया का आसिफ के साथ तीन साल से प्रेम प्रसंग (love affair) चल रहा था।

अब जांच में सामने आया है कि आसिफ अपने परिजनों (family members) की मर्जी से शादी करने वाला था। यह प्रेमिका को अच्छा नहीं लगा और इसी के चलते आसिफ (aasif) के साथ मारपीट की गई थी। इस हत्याकांड में उसका साथ मुंहबोले भाई (brother) ने दिया था।

पुलिस के मुताबिक आरोपी सोनिया और याकूब मूल रुप से यूपी के रहने वाले हैं और यहां पर छोटा मोटा काम करते थे। वहीं गुरुग्राम पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल लाठी डंडे और लोहे की रॉड को बरामद कर मामले की तफ़्तीश शुरू कर दी है। 

Exit mobile version