वारदात

रोहतक हत्याकांड में फिर आया नया मोड़: “ये हमारा पारिवारिक मामला है पीछे हट जाओ”-मिली धमकी, देखें पूरा मामला

Summary: Rohtak: Now a new twist has come in the case of murder of four members of his own family in Rohtak, Haryana. In this case, the lawyers of the accused Abhishek alias Monu have received threats from the relative. After which a complaint has been given in Arya Nagar police station.

रोहतक : हरियाणा के रोहतक Rohtak में अपने ही परिवार के चार लोगों की हत्या Four Family Members Murdered के मामले में अब नया मोड़ आ गया है। इस मामले में हत्यारोपित अभिषेक Abhishek उर्फ मोनू Monu के वकीलों को रिश्तेदार से धमकी मिली है। जिसके बाद आर्य नगर पुलिस थाने Arya Nagar Police Station में इसकी शिकायत Complain दी गई है।

Rohtak Murder case Accuesd Abhishek and Family 3

दरअसल रोहतक Rohtak के झज्जर चुंगी Jhajjar Chungi स्थित विजय नगर Vijay Nagar की बाग वाली गली में 27 अगस्त को प्रदीप Pradeep Bablu Pahalwan उर्फ बबलू पहलवान के परिवार की हत्या कर दी गई थी, इस हत्याकांड में इकलौते बेटे अभिषेक Abhishek उर्फ मोनू को आरोपी बनाया बनाया गया है। अभिषेक उर्फ मोनू Mony पर पिता प्रदीप मलिक Pradeep Malik उर्फ बबलू पहलवान, मां बबली, बहन तन्नू – तमन्ना व नानी रोशनी की हत्या का आरोप है। आरोप है कि 27 अगस्त को अभिषेक ने घर में घुसकर सभी की हत्या Murder कर दी और वह वापस होटल में चला गया।

इस चौहरे हत्याकांड में पुलिस ने इकलौते बेटे अभिषेक उर्फ मोनू को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी अभिषेक पर शक की सुई घूम रही थी जिसके बाद पूछताछ की तो उसने सारा राज उगल दिया। अभिषेक समलैंगिंक Gay है और वह अपने उत्तराखंड Uttarakhand के एक दोस्त के साथ संबंध बनाता था और उसी के साथ रहना चाहता था।

इस हत्याकांड में पुलिस की तऱफ से हत्याकांड में प्रयुक्त हथियार, कपड़े बरामद करने की बात कही गई है। वहीं आरोपी अभिषेक Abhishek को पांच दिन के रिमांड के बाद कोर्ट में पेश किया गया था जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत Judicial Custody में भेज दिया गया।

इस मामले में अब नया मोड़ आ गया है। इस केस में आरोपित अभिषेक की पैरवी कर रहे वकीलों को नजदीकी रिश्तेदार से धमकी मिली है। उसने वकीलों से कहा कि इस केस की पैरवी ना करें। अपना वकालतनामा वापस ले लें, नहीं तो अंजाम अच्छा नहीं होगा।

अधिवक्ता मोहित वर्मा Mohit Verma की तरफ से इस मामले की शिकायत आर्य नगर थाना पुलिस Arya Nagar Police Station को दी गई है। जिसकी सुनवाई के लिए आज दोनों पक्षों को पुलिस ने थाने में बुलाया है।

वीरवार को अधिवक्ता की तरफ से आर्य नगर थाने में शिकायत दी गई। जिसमें बताया कि उनके मोबाइल Mobile पर दोपहर के समय एक नंबर से काल आई। काल करने वाले ने खुद को आरोपी अभिषेक Abhishek का करीबी बताया और कहा कि मिलना है।

Rohtak Four Murder Abhishek

इस पर अधिवक्ता ने कहा कि वह कोर्ट में है और थोड़ी देर में चैंबर Chambar पर आ जाएंगे। तब तक अधिवक्ता Lawyer ने अपने साथी संजू को चैंबर पर भेज दिया। आरोप है कि वहां पर आरोपी अभिषेक के करीबी समेत दो व्यक्ति मौजूद थे। जिन्होंने संजू के साथ अभद्र बर्ताव किया और केस की फाइल मांगी। इसके बाद वहां से चले गए।

चैंबर पर आने के बाद अधिवक्ता ने उस नंबर पर काल की। जिस पर उन्हें धमकी दी कि गई इस केस से पीछे हट जाओ। यह हमारा पारिवारिक मामला Family Matter है और इसे अपने तरीके से निपटा लेंगे। अधिवक्ता Lawyer का कहना है कि जब उन्होंने विरोध किया तो आरोपी ने जान से मरवाने की धमकी दी। वहीं, अधिवक्ता करण नारंग ने भी आरोप लगाया है कि उन्हें भी फोन कर इस केस की पैरवी नहीं करने की धमकी दी गई है।

Related Articles

Back to top button
निधन से पहले आखिरी रात को कहां थीं आकांक्षा? मेकअप आर्टिस्ट ने किया खुलासा भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की आखिरी पोस्ट, वीडियो में मिले संकेत What is the use of Bard AI in Google? Google Launches BARD AI Chatbot To Compete With ChatGPT Liverpool obliterate shambolic Man Utd by record margin How Liverpool dismantled Manchester United 7-0 Jon Jones returns to win UFC heavyweight title in 1st round Kelsea Ballerini Takes ‘SNL’ Stage for the First Time Kelsea Ballerini shines on ‘SNL’ stage Matt Hancock plotted to oust the chief executive of NHS England