मेडिकल स्टूडेंट की गोली मारकर हत्या, युवती को लेकर बताया जा रहा विवाद

गुरुग्राम :चंदू-बुढ़ेड़ा स्थित एसजीटी यूनिवर्सिटी कैंपस (SGT University Campus) में दिनदहाड़े मेडिकल के छात्र (Medical Student) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात को यूनिवर्सिटी (University) के ही चार छात्रों ने अंजाम दिया। सूचना मिलने पर पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और कार्रवाई शुरू कर दी। प्रारंभिक जांच में युवती को लेकर हुए विवाद का मामला सामने आया है। मामले में राजेंद्रा पार्क (Rajendra Park) थाना पुलिस ने चार छात्रों पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यूपी के शामली निवासी 23 वर्षीय विनीत एसजीटी यूनिवर्सिटी में बीएएमएस (आयुर्वेद) का चौथे वर्ष का छात्र था। दोपहर साढ़े 12 बजे क्लास खत्म होने के बाद विनीत अपने दोस्तों के साथ हॉस्टल (Hostel) जा रहा था। इसी दौरान यूनिवर्सिटी (University) के आरोपित छात्रों ने विनीत को पार्किंग क्षेत्र (Parking Aread) में बुलाया। वहां पर पहले से आठ से दस युवक मौजूद थे। दोनों पक्षों के बीच दो से तीन मिनट बात हुई।

अचानक लकी (Lucky) नामक युवक ने पिस्तौल निकालकर विनीत के पेट में गोली मार दी और फरार हो गया। गोली लगते ही विनीत (Vineet) नीचे गिर गया। दोस्तों ने विनीत को अस्पताल के आपातकालीन वार्ड (Emergency Ward) में पहुंचाया। जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। डीसीपी पश्चिम दीपक सहारन (Deepak Saharan) का कहना है कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सभी तथ्यों के सामने आने पर ही हत्या के कारणों का पता चल पाएगा। वहीं एसजीटी यूनिवर्सिटी (SGT University) के प्रवक्ता का कहना है कि घटना कुछ छात्रों के बीच व्यक्तिगत विवाद का परिणाम है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और यूनिवर्सिटी प्रशासन जांच में पूरा सहयोग कर रहा है।

Exit mobile version