Jio AirFiber Price: देश के इन 8 शहरों में लॉन्च किया गया Jio AirFiber, फ्री जैसे रेट में मिलेगा नेटफ्लिक्स, अमेज़न और जियो सिनेमा का लुत्फ़

नई दिल्ली :- Jio AirFiber Price जियो का फाइबर ऑप्टिक इंफ्रास्ट्रक्चर पूरे भारत में 15,000 किलोमीटर तक फैला हुआ है। लेकिन अब भी कई कॉम्प्लेक्स और घरों में केबल कनेक्ट करना बहुत मुश्किल है. Jio AirFiber अंतिम मील कनेक्टिविटी को आसान बनाता है। कंपनी को Jio AirFiber के जरिए 20 मिलियन घरों और परिसरों तक पहुंचने की उम्मीद है।

गणेश चतुर्थी के मौका पर की शुरुआत

मुकेश अंबानी की रिलायंस जियो ने गणेश चतुर्थी के मौके पर देशभर के 8 शहरों में Jio AirFiber लॉन्च किया। यह एक एकीकृत एंड-टू-एंड समाधान है जो होम एंटरटेनमेंट, स्मार्ट होम सेवाएं और हाई-स्पीड ब्रॉडबैंड जैसी सेवाएं प्रदान करता है। कंपनी ने Jio AirFiber सेवा को दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद, कोलकाता, अहमदाबाद, बेंगलुरु, चेन्नई और पुणे में लॉन्च किया है। अंबानी ने 29 अगस्त को रिलायंस की वार्षिक आम बैठक में Jio AirFiber के लॉन्च की घोषणा की।

ये हैं कीमतें

इसे इंटरनेट की दुनिया में एक क्रांतिकारी कदम माना जाता है। कंपनी ने दो प्लान लॉन्च किए हैं: एयर फाइबर और एयर फाइबर मैक्स। एयर फाइबर प्लान में ग्राहक को दो तरह के स्पीड प्लान उपलब्ध कराए जाते हैं। इनमें 30 Mbit/s और 100 Mbit/s शामिल हैं। कंपनी के पहले 30 एमबीपीएस प्लान की कीमत 599 रुपये है। 100 एमबीपीएस प्लान की कीमत 899 रुपये है।

मिलेगा भरपूर मजा

दोनों प्लान में ग्राहक को 550 से ज्यादा डिजिटल चैनल और 14 एंटरटेनमेंट ऐप मिलते हैं। एयर फाइबर प्लान के तहत कंपनी ने 100 एमबीपीएस स्पीड वाला 1,199 रुपये का प्लान भी लॉन्च किया है। इसमें नेटफ्लिक्स, अमेज़न और जियो सिनेमा जैसे प्रीमियम ऐप्स भी मौजूद होंगे।

Exit mobile version