इनेलो ने भरी हुंकार, जींद में होगी रैली, पुराने कार्यकर्ता हुए फिर से एक्टिव : हो सकती है तीसरे मोचे की घोषणा

जींद : हरियाणा में इंडियन नेशनल लोक दल इनेलो एक बार फिर से चुनावी भूमि में उतर आया है. इनेलो ने अब चुनावी तैयारी शुरू कर दी है। जब से इनेलो सुप्रीमो ओपी चौटाला जेल से बाहर आए हैं। इनेलो के पुराने कार्यकर्ताओं में फिर से एक नया जोश आ गया है। वह दोबारा एक्टिव हो गए हैं। अब इनेलो ने शक्ति प्रदर्शन की तैयारी कर ली है।

हर एक वार्ड से होगी एक गाडी

बता दें कि आगामी 25 सितंबर को इनेलो के द्वारा जींद में रैली की जाएगी। इनेलो की तरफ से ताऊ देवीलाल के सम्मान में यह रैली आयोजित की जाएगी। गौरतलब है कि ओमप्रकाश चौटाला के जेल से आने के बाद इनेलो की यह पहली बड़ी रैली होगी। पार्टी की मानें तो प्रदेश में बूथ स्तर पर 60000 पदाधिकारियों की नियुक्ति हो चुकी है। वहीं रैली में ज्यादा से ज्यादा लोगों को जुटाया जा सके इसके लिए पदाधिकारियों से यह कहा जा रहा है कि एक वार्ड-एक गाड़ी करनी है। इससे यह अनुमान लगाया जा सकता है कि हर वार्ड से एक वाहन रैली में पहुंचेगा।

पार्टी अपने स्तर पर वाहनों का प्रबंध नहीं करेगी। वर्कर और पदाधिकारियों द्वारा खुद वाहनों का इंतजाम किया जाएगा। 21 अगस्त को पार्टी की तरफ से एक बैठक का आयोजन किया जाएगा। जिसमें संगठन को लेकर चर्चा की जाएगी और रैली को लेकर भी मंथन किया जाएगा.

पिता-पुत्र की जोड़ी नहीं छोड़ने वाली कोई कसर

बता दें कि ताऊ देवीलाल के जन्मदिवस को भुनाने की तैयारी इनेलो द्वारा की जा चुकी है। पिता-पुत्र की जोड़ी अब की बार कोई भी कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहती। क्योंकि यह रैली इनेलो के भविष्य को भी निर्धारित करेगी। इसलिए इस रैली में ज्यादा से ज्यादा भीड़ जुटाने के लिए पूरी जी जान लगाई जा रही है।

हो सकती है तीसरे मोर्चे की घोषणा

वहीं 25 सितंबर को होने वाली इस रैली में तीसरे मोर्चे का भी ऐलान हुआ हो सकता है। माना जा रहा है कि इस रैली में कई बड़े नेता भी शामिल हो सकते हैं। बता दें कि इससे पहले इनेलो प्रमुख ओपी चौटाला पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवगौड़ा, यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव, बिहार के सीएम नीतीश कुमार,  पंजाब के पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल से भी मिल चुके हैं। राजनीतिक गलियारों में इन मुलाकातों के अलग अलग मायने भी लगाए जा रहे हैं। ऐसे में इन मुलाकातों को तीसरे मोर्चे की घोषणा से भी जोड़कर देखा जा रहा था, जिसकी घोषणा जींद में होने वाली इस रैली में की जा सकती है।

Exit mobile version