रोहतक में बहन के बच्चे न होने पर अपनी मर्जी से जीजा संग रहने आई महिला हुई लापता, बहन ने कराया केस दर्ज

रोहतक : हरियाणा के रोहतक शहर में जीजा संग लिव-इन में रही तलाकशुदा महिला लापता हो गई है। बहन के बच्चे न होने पर तलाकशुदा महिला अपनी मर्जी से बहन व उसके पति संग रहने के लिए आई थी। लापता तलाकशुदा की बहन ने थाने में केस दर्ज कराया है और बहन की तलाश करने की गुहार लगाई है। पुलिस ने भी महिला की खोज शुरू कर दी है, लेकिन अभी तक महिला का कोई सुराग नहीं लग सका है।

चार माह पहले हुआ था तलाक
थाना आईएमटी क्षेत्र निवासी महिला ने पुलिस को बताया है कि उसकी शादी को 10 साल हो गए हैं। कोई बच्चा न होने पर उसकी बहन अपनी मर्जी से हमारे संग रहने के लिए आई थी। बहन का चार माह पहले ही बहादुरगढ़ में अपने पति से तलाक हुआ था। लेकिन विगत सोमवार बहन हमारे घर से कहीं लापता हो गई है। हमने उसे रिश्तेदारी व अन्य जगहों पर खूब खोजा, लेकिन उसका कहीं सुराग नहीं लग सका है। वह बिना बताए ही घर से कहीं चली गई है।

पति-पत्नी गए थे ड्यूटी
शिकायतकर्ता महिला ने बताया है की जब उसकी तलाकशुदा बहन घर से लापता हुई, तब वह और उसके पति ड्यूटी पर गए हुए थे। महिला ने आशंका जताई है कि किसी व्यक्ति ने उनकी तलाकशुदा बहन को कहीं छिपा कर रखा है। मामले में थाना पुलिस का कहना है की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर महिला की तलाश की जा रही है।

Exit mobile version