हरियाणा में BJP Leader को थाने में बंद कर पुलिसकर्मियों ने की पिटाई, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

फरीदाबाद : हरियाणा के फरीदाबाद में एक भाजपा नेता (BJP Leader) की पिटाई करने का मामला सामने आया है। इस मामले में कमिश्नर ने कड़ा संज्ञान लेते हुए हैड कांस्टेबल को लाइनहाजिर भी कर दिया है। इस मामले में एक वीडियो भी वायरल हुआ है।

जानकारी के मुताबिक फरीदाबाद के डबुआ थाना में चोरी और कार के शीशे तोड़ने की शिकायत दर्ज करवाने के लिए पहुंचे भाजपा के मंडल अध्यक्ष की थाने में तैनात पुलिसकर्मियों ने पिटाई कर दी। इस मामले में पुलिस कमिश्नर ने एक्शन लिया है।

पुलिस की इस प्रकार की गुंडागर्दी के खिलाफ कपड़ा कॉलोनी के सैंकड़ों की संख्या में लोग पुलिस कमिश्रर के दफ्तर पर पहुंचे थे और उन्होंने पुलिसकर्मियों द्वारा की गई बदसलूकी की शिकायत दी थी।

कपड़ा कॉलोनी निवासी विनय भाजपा पूर्वांचल प्रकोष्ठ के मंडल अध्यक्ष हैं और शिव मंदिर के प्रधान हैं। रविवार को उनकी कॉलोनी में ही श्री खाटू श्याम का कार्यक्रम था। जिसमें बड़ी संख्या में उनके रिश्तेदार भी शामिल हुए थे।

इस घटना को लेकर विनय अपने छोटे भाई अविनाश और रिश्तेदार आकाश के साथ डबुआ थाने में एफआईआर दर्ज कराने गए थे। उनका आरोप है कि थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने कानूनी कार्रवाई करने की बजाय समझौता करने का दबाव डाल रहे थे।

पीड़ित विनय का आरोप है कि जब उन्होंने समझौता करने से मना कर दिया तो पुलिसकर्मी उन्हें और रिश्तेदार को धक्के मारकर थाने से बाहर करने लगे। जब उन्होंने पुलिस की इस मनमानी का वीडियो बनाना शुरू किया तो पुलिसकर्मियों ने उनका मोबाइल छीन लिया और थाने के अंदर घसीटकर जमकर पीटा। दांत तक तोड़ दिए। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह का कहना है कि पुलिस कमिश्नर ने डबुआ थाने में तैनात हेड कांस्टेबल उदयवीर को लाइन हाजिर कर दिया है।

Exit mobile version