शराब पी कर स्कूल आने के झूठे आरोपों से आहत मुख्याध्यापक का Heart Attack से हुआ निधन, स्कूल में ग्रामीणों ने किया था हंगामा

यमुनानगर : हरियाणा के यमुनानगर जिले के रादौर क्षेत्र के गांव सिलीकलां के राजकीय माध्यमिक विद्यालय के मुख्याध्यापक विक्रम सिंह की हृदय गति (Heart Attack) रुकने से सोमवार की देर शाम मौत हो गई। इससे पहले स्कूल में कुछ ग्रामीणों ने मुख्याध्यापक विक्रम सिंह पर शराब पीकर स्कूल आने का आरोप लगाया था।

Reference Photo

साथ ही स्कूल में हंगामा किया था, हालांकि मेडिकल जांच में शराब पीने की पुष्टि नहीं हुई थी। परिजनों का कहना है कि ग्रामीणों के हंगामे के बाद से ही मुख्याध्यापक काफी आहत थे, जिसकी वजह से घर पहुंचते ही उन्हें हार्ट अटैक हुआ और उपचार के दौरान मौत हो गई, हालांकि इस संबंध में फिलहाल पुलिस को शिकायत नहीं दी गई है।

जानकारी के अनुसार कुरुक्षेत्र निवासी विक्रम सिंह रादौर क्षेत्र के गांव सिलीकलां के राजकीय माध्यमिक विद्यालय में करीब तीन साल से मुख्याध्यापक के पद पर तैनात थे। सोमवार को कुछ ग्रामीणों ने उन पर शराब पीकर स्कूल में आने का आरोप लगाया था।

इस दौरान ग्रामीणों ने स्कूल में हंगामा भी किया था। गांव सिलीकलां निवासी बाबू राम ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि सोमवार को वह अपनी बहन की पेंशन बनवाने के लिए स्कूल में उसका प्रमाण पत्र लेने गया था, लेकिन वहां पर स्कूल के मुख्याध्यापक ने शराब पी रखी थी, जिसके बाद उसने इसकी सूचना ग्रामीणों व पुलिस को दी थी।

सूचना पाकर रादौर पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों को शांत किया। मुख्याध्यापक का सरकारी अस्पताल से मेडिकल करवाया गया, लेकिन मेडिकल रिपोर्ट निगेटिव आई थी। रिपोर्ट निगेटिव आने पर पुलिस ने मुख्याध्यापक विक्रम को छोड़ दिया था। दूसरी ओर मुख्याध्यापक विक्रम ने आरोपों को गलत व बेबुनियाद बताया था। घटना के बाद जब वह घर पहुंचे तो उनकी तबियत बिगड़ने लगी। परिजन उन्हें लेकर तुरंत अस्पताल पहुंचे, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

रादौर थाना प्रभारी रघुबीर सिंह ने बताया कि मुख्याध्यापक का मेडिकल करवाया गया था, जिसमें उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। उनकी मौत के बारे में अभी तक उनके पास कोई सूचना नहीं आई है और न ही परिजनों की तरफ से कोई शिकायत आई है।

रादौर खंड शिक्षा अधिकारी धर्मेंद्र सिंह का कहना है कि सिलीकलां के राजकीय माध्यमिक विद्यालय में तैनात मुख्याध्यापक विक्रम सिंह की मौत हो गई है। सोमवार को स्कूल में हुई घटना के बाद उन्हें हार्ट अटैक हुआ था। उनके परिजनों की तरफ से किसी के खिलाफ कोई शिकायत नहीं आई है।

Exit mobile version