देश-विदेश

“मुझे जीना तो बहुत था पर..” लिख कर सोनू झूल गया फंदे पर; प्रेमिका के साथ अन्य युवक कर रहा था दुष्कर्म, आहत हो उठाया ये कदम

हिसार : हिसार जिले के बाड्‌डो पट्‌टी गांव में 24 वर्षीय सत्यप्रकाश उर्फ सोनू (Sonu) ने फंदा लगाकर जान दे दी है। युवक ने दो पेज का सुसाइड नोट (Suicide Note) लिखकर अपनी मौत () का कारण भी बताया है। सोनू ने शिकारपुर गांव (Village Shikarpur) के सुनील (Sunil) नामक युवक को खुद की मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया है।

सत्यप्रकाश (Satyaprakash) के अनुसार, सुनील उसे व उसकी प्रेमिका को धमकी कर प्रेमिका के साथ दुष्कर्म कर रहा था। प्रेमिका के साथ हो रही प्रताड़ना से वह दुखी है और इसी कारण से अपनी जान दे रहा है। सोनू ने गुरुवार रात को अपने घर पर फंदा लगाकर जान दी। जब उसकी मां प्रमिता ने सोनू को फंदे से लटकता देखा तो उसके पिता ओमप्रकाश (Omprakash) को सूचना दी। सोनू को अस्पताल (Hospital) ले जाया गया, जहां पर डॉक्टर्स (Doctors) ने उसे मृत घोषित कर दिया। सोनू हिसार में एक सेंटर पर कोचिंग (Coaching) ले रहा था।

सुसाइड नोट (Suicide) में लिखी ये कहानी….

“मैं आत्महत्या कर रहा हूं। मेरे मरने के पीछे शिकारपुर गांव (Village Shikarpur) के सुनील नामक युवक का हाथ है। वह युवक सरकारी नौकरी (Government Job) करता है। वह मुझे बार-बार मारने की धमकी दे रहा है। मेरा शिकारपुर गांव की लड़की के साथ पिछले एक साल 4 महीने से लव अफेयर (Love Affair) था। हम दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं और हम अपनी जिंदगी में बहुत खुश थे।

इस प्रेम कहानी के बारे में सुनील को पता लग गया था। सुनील की शादी भी हो चुकी है। उसका एक लड़का भी है, जो 6 महीने का है। क्योंकि हमारे बारे में उसे पता चल गया था, इसलिए वह मुझे ब्लैकमेल (Blackmail) कर रहा है और मेरी प्रेमिका को मारने की धमकी देकर होटल (Hotel) ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करता है। अपने घरवालों और मेरे मरने के डर से प्रेमिका ने सुनील (Sunil) की सारी बात मान ली। मुझे कुछ न हो, इसलिए वह टॉर्चर (Torcher) दो महीने से सहन कर रही है।

पिछले दो महीने से मैं और मेरी प्रेमिका तिल-तिल कर मर रहे हैं। मेरे प्यार के कारण आज तक वह सब कुछ सहन करती आ रही है और इन सारी बातों का सबूत मेरे फोन (Phone) में है। उसने मुझे व्हाट्सऐप (WhatsApp) पर सबकुछ बता दिया है। मैंने हर तरह की कोशिश की उसे बचाने की, लेकिन सुनील ने उसे मारने की धमकी देकर अपने साथ सोने पर मजबूर किया है।

मैं सारे सबूत इंटरनेट (Internet) पर डाल रहा हूं। मेरी आत्महत्या की सजा सुनील को मिलनी चाहिए। मैं और मेरी प्रेमिका शादी करने वाले थे। लेकिन सुनील ने दो महीने से हमारी जिंदगी को नरक बना दिया है। हम दोनों दो महीने से एक रोटी तक ठीक से नहीं खा पा रहे हैं। मेरे मरने के बाद भी मुझे पता है कि मेरी प्रेमिका जिंदा लाश बन जाएगी और किसी को कुछ भी नहीं बोलेगी। न उस सुनील के बारे में, पर आज तक मेरे से उसने कुछ भी नहीं छिपाया है।

मैं अब उससे यहीं चाहूंगा कि वह सब पुलिस को बता दें। मेरे खूनी को जल्द से जल्द सजा दिला देना नहीं तो दो प्यार करने वालों को सुनील जैसे लोग फिर से ब्लैकमेल (Blackmail) करेंगे और उनका फायदा उठाएंगे। इसे कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। सुसाइड नोट के आखिर में सोनू ने लिखा है कि मुझे जीना तो बहुत था, अपनी पागल के साथ, लेकिन इस सुनील ने हमारा जीना हराम कर दिया है। इसने हमारे सारे सपने तोड़कर मुझे मरने के लिए मजबूर कर दिया है।”

Related Articles

Back to top button
निधन से पहले आखिरी रात को कहां थीं आकांक्षा? मेकअप आर्टिस्ट ने किया खुलासा भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की आखिरी पोस्ट, वीडियो में मिले संकेत What is the use of Bard AI in Google? Google Launches BARD AI Chatbot To Compete With ChatGPT Liverpool obliterate shambolic Man Utd by record margin How Liverpool dismantled Manchester United 7-0 Jon Jones returns to win UFC heavyweight title in 1st round Kelsea Ballerini Takes ‘SNL’ Stage for the First Time Kelsea Ballerini shines on ‘SNL’ stage Matt Hancock plotted to oust the chief executive of NHS England